अब गरीबो की कीमत में लॉन्च हुआ, Poco C65 का सबसे सस्ता 5G फोन DSLR कैमरा क्वालिटी के साथ जाने कीमत-

Poco C65 : तो दोस्तो जैसा कि अभी मोबाइल कॉम्पनिया द्वारा एक से एक 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करे जा रहे हैं और साल भी ख़तम होने जा रहा है ऐसे मैं आप भी अपने लिए कोई धाकड़ सा सस्ता मोबाइल खोज रहे हैं तो आपके लिए ये मोबाइल बढिया हो सकता है जबरदस्त लुक के साथ आया है मोबाइल को मार्केट में अपनी काफी कम कीमत के नाम से चरचे हैं तो अगर आप भी अपने लिए मस्त 5जी स्मार्टफोन खोज रहे हैं और आप भी पोको के जबरदस्त मोबाइल पसंद करते हैं तो आपको हम इस लेख में मोबाइल के धाकड़ के फीचर के बारे में बताने वाले हैं।

Poco C65 डिस्प्ले-

पोको के इस फोन में 6.74 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल जाता है इसके साथ ही इस पोको के जबरदस्त मोबाइल  की डिस्प्ले को स्मूथ बनाने के लिए 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट दिया गया है अब गेमर्स के लिए ये पोको का C65 मोबाइल भी जबरदस्त होने वाला है।

                                           ____Poco C65 डिस्प्ले MI साइट से मिली तस्वीर

अब आप इस पोको के मोबाइल में धाकड़ के गेम्स भी खेल सकते हैं जैसे फ्री फायर बीजीएमआई और भी जबरदस्त गेम इस मोबाइल में काफी आसानी से चलने वाले हैं गेमर्स भी प्रीफर कर रहे हैं इस पोको के मोबाइल को आप गेमिंग करना पसंद करते हो तो आपके लिए ये मोबाइल बढिया होने वाला है।

Poco C65 कैमरा-

पोको के इस 5G फोन में 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा + Ai Lens 2MP का माइक्रो कैमरा भी देखने को मिलने वाला है।

___Poco C65 कैमरा क्वालिटी…
Poco C65 बैटरी पिकअप-

Poco C65 5g के इस फोन में 5000mAh की दमादर बैटरी मिलने वाली हैं और साथ ही 20W का सुपरफास्ट चार्जर भी प्रदान किया गया है जो मोबाइल को लगभग 30 मिनट में फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है।

Poco C65 कलर वेरिएंट और प्रोसेसर-

Poco के इस 5G मोबाइल मे 3 कलर वेरिएंट देखने को मिलते हैं इसमें काले, नीले और बैंगनी,जैसे  लोकप्रिय रंग देखने को मिलते हैं।

                              _____Poco C65 कलर वेरिएंट MI साइट से मिली तस्वीर

वही इस फोन में आए प्रोसेसर की बात करे तो इसमें मीडिया टेक हेलियो G85 प्रोसेसर देखने को मिलता है।

Poco C65  स्टोरेज & कीमत – 

पोको के इस C65 5G फोन में 2 स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलते हैं। 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला ₹8,849 की कीमत में और 2 वेरिएंट मे 8GB रैम और 256GBवाला ₹9,449 की कीमत टैग में मिलने वाला है।📱

इस फोन की और जानकारी के लिए आप अमेज़न की इस लिंक में जाकर भी देख सकते हैं

ये भी देखिए –

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/