सिर्फ ₹8,999 में लॉन्च हुआ, Moto G24 पावर 6000mAh की दमदार बैटरी 50 मेगापिक्सल का DSLR कैमरा जल्दी ख़रीदे

Moto G24 Power : तो दोस्तो आ गया है भारतीय बाजार में मोटोरोला का धांसू स्मार्टफोन अपने नए अंदाज और कम कीमत में इस नए साल 2024 में भारतीय बाजार में एक से एक 5जी फोन लॉन्च हो रहे और इसको देखते हुए  मोटोरोला  G24 पावर स्मार्टफोन भी लॉन्च हो गया भारतीय मार्केट में लॉन्च वो भी काफी किफायती कीमत मैं तो अगर आप भी अपने लिए कोई कम कीमत वाला मोबाइल खोज रहे है तो यह 5G फोन आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन होने वाला है।

Moto G24 पावर स्मार्टफोन विवरण-

  • Moto G24  पावर ( कैमरा क्वालिटी )
  • Moto G24 पावर ( स्टोरेज )
  • Moto G24 पावर ( दमदार बैटरी )
  • Moto G24 पावर( फीचर )
  • MOto G24 पावर ( कीमत )

Moto G24  पावर ( कैमरा क्वालिटी )

तो दोस्तों मोटोरोला के इस डुअल सिम स्मार्टफोन में अपर्चर एफ/1.8 के साथ रियर कैमरा 50 मेगापिक्सल का और इसमें 2 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस कैमरा और फ्रंट सेल्फी कैमरा 16MP का मिलने वाला है।

                                 ___Moto G24 कैमरा क्वालिटी

Moto G24 पावर ( स्टोरेज )

इस मोटोरोला के 5जी स्मार्टफोन में आपको 2 स्टोरेज  वेरिएंट्स देखने को मिलते हैं 4GB रैम 128GB रोम और 8GB रैम 128GB स्टोरेज देखने को  मिलने वाला है।

     ___MotoG24 power 5G smartphone छवि
                             ___MotoG24 power 5G smartphone छवि

Moto G24 पावर ( दमदार बैटरी )

इस मोबाइल में कम दाम के साथ 6000mAh की दमदार बैटरी भी दे रही हैं साथ ही फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के लिए इस्मे 30W का सुपरफास्ट चार्जर भी दिया गया है जो इस मोबाइल को मेहज़ 45 मिनट मे चार्ज कर देता हैं।

Moto G24 पावर( फीचर )

तो दोस्तो अभी जनवरी के महीने में आए इस धाकड़ के स्मार्टफोन में आपको इस मोबाइल में जबरदस्त फीचर भी देखने को मिलने वाले हैं इस मोबाइल में आपको 6.6 LCD की फुल एचडी की डिस्प्ले और फिंगर प्रिंट भी मिलने वाला है और 6.56-इंच HD+ डिस्प्ले है और इस फोन में मीडिया टेक हीलियो जी85 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर भी देखने को मिलता है।

                                        ___     Moto G24 फीचर

MOto G24 पावर ( कीमत )

मोटोरोला कंपनी एक चाइना निर्माण कंपनी हैं जो मोटोरोला का जी24 मोबाइल भारतीय बाजार में 7 फरवरी को करने वाली हैं और इस मोबाइल की कीमत की बात करे तो दरसल इस मोबाइल के 2 वेरिएंट्स भारतीय मार्केट में लॉन्च की हैं जिसकी कीमत  4GB/128GB ₹7,999 मैं और 8GB रोम 128GB स्टोरेज वाला ₹8,999 मैं मिलने वाला है जो कि काफी अच्छी कीमत मैं मिल रहे हैं तो अगर आप भी कोई कम कीमत मैं  5G फोन तलाश रहे हैं तो मोटो G24 पावर काफी धांसू होने वाला है।

और ऐसे ही नए लॉन्चिंग मोबाइल के बारे में जान ने के लिए Newsplus25 follow करे।
और ऐसे ही अपकमिंग मोबाइल देखिए-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/