Samsung Galaxy Upgrated Model, धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ 512जीबी स्टोरेज का बाप कीमत सिर्फ इतनी –

Samsung galaxy s24 Ultra :- तो दोस्तों अब आ गया है भारतीय बाजार में सैमसंग का एस24 अल्ट्रा 5जी स्मार्टफोन आईफोन को टक्कर देने वाला अब सैमसंग कंपनी ने भी कर दिया है अपना धांसू 5जी स्मार्टफोन लॉन्च इंडिया मार्केट में लोगो को काफी इंतजार था इस 5जी मोबाइल को लेने का हम आपको बता दे की सैमसंग मोबाइल अपनी कैमरा क्वालिटी और जूमिंग फोटो के नाम से भी जाना जाता है इसलिए लोगो को इस मोबाइल के लॉन्च होने का काफी इंतजार था और आज हम आपको इस लेख में सैमसंग गैलेक्सी के सारे फीचर और प्राइस के बारे में भी फुल जानकरी देने वाले हैं तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़े।

सैमसंग गैलेक्सी s24 अल्ट्रा कैमरा –

सैमसंग भारत मैं सबसे अधिक ज़ूमिंग कैमरा के नाम से भी जाना जाता है और सैमसंग ने पिक्चर क्लिक करने में आईफोन मोबाइल को भी पीछे छोड़ दिया है। धाकड़ की कैमरा क्वालिटी और अभी सैमसंग एस 24 नया मॉडल मोबाइल मैं सा भी कैमरा मैं अपग्रेट ला रहा है।

               __Samsung Galaxy S24 कैमरा
 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा 3एक्स ऑप्टिकल जूम के साथ आता है। इसके अलावा, कैमरा सिस्टम में नई एआई क्षमताओं को शामिल करने की उम्मीद है।

सैमसंग गैलेक्सी s24
अल्ट्रा बैटरी पिकअप-

स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी होने की संभावना है, जो रैपिड 45 वॉट के धाकड़ के चार्जिंग को सपोर्ट करने वाला है और केवल 45 मिनट मैं ही पूरा मोबाइल चार्ज करने की ताकत रखता है इस के कैमरा पर्सन से लोगो को काफी पसंद आने वाला है ये स्मार्टफोन।

                     ______Samsung Galaxy S24
सैमसंग गैलेक्सी s24 अल्ट्रा स्टोरेज  –

तो इस नए मॉडल सैमसंग गैलेक्सी  स्टोरेज कॉम्पनी की जानकारी के मुताबिक अभी इस मोबाइल मैं 2 ही मॉडल स्टोरेज मिलने वाले हैं सैमसंग S24 मे 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज हो सकती है और अगर इसके अल्ट्रा एस 24 मॉडल की बात करे तो 8 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज मिलने वाली है।

                                   _____Samsung Galaxy S24
क्या होने वाली है सैमसंग गैलेक्सी अल्ट्रा s24 कीमत-

सैमसंग गैलेक्सी अल्ट्रा इस मोबाइल की लीक हुई खबर के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी कॉम्पनी अपने लॉन्च इवेंट में 3 सैमसंग मॉडल मोबाइल पेश करने वाली हैं जिससे उनकी कीमत मैं भी काफी अंतर होने वाला है  सैमसंग के 3 मोबाइल वेरिएंट्स हैं एस 24, एस 24 प्लस, और एस 24 अल्ट्रा जिसमें कीमत काफी अलग है स्टैंडर्ड स्टोरेज वेरिएंट की शुरुआती कीमत लगभग ₹1,39,999 $ 999.99 / £ 1,049 / AU $ 1,649 होने की उम्मीद है। लेकिन अभी भी भारतीय बाजार में आने तक इनकी कीमत मैं काफी कमी देखने को मिल सकती है।

और हम आपको बता दे कि सैमसंग एस24 मोबाइल की कीमत उसके वेरिएंट्स के आधार पर होने वाली हैं जैसे सैमसंग एस24 अल्ट्रा ₹1,39000 होने वाली हैं और सैमसंग गैलेक्सी 5जी की ₹79,999 होने वाली हैं।

ये भी देखे:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/