Tata Punch EV, 333KM की धांसू रेंज जबर्दस्त फीचर Holi Special ऑफर, में ले जाओ इतनी कीमत में घर जाने डिटेल्स

Tata Punch EV 2024: टाटा की पंच ईवी जो कि अभी भारतीय बाजार में जलवे काफी दिखा रही है नए साल में लॉन्च ये टाटा की इलेक्ट्रिक कार टाटा पंच ईवी लोगो के दिलो, में काफी भा रही हैं और अब 2024 की होली भी आने वाली हैं तो दोस्त आप भी इस होली के नए अवसर पर टाटा की कोई जबर्दस्त कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो टाटा की कार का सबसे पहले नाम आता है और होली में टाटा कंपनी अपनी कार में स्पेशल ऑफर भी देता है तो अगर आप भी टाटा की कोई इलेक्ट्रिक कार लेना चाह रहे हैं।

तो टाटा की पंच ईवी इलेक्ट्रिक कार काफी कम कीमत में मिलने वाली हैं और साथ ही ग्रहको, के लिए अच्छा विकल्प भी होने वाला है क्या है इस इलेक्ट्रिक कार की कीमत रेंज और फीचर आपको बताते हैं।

Tata Punch EV ( बैटरी और कलर वेरिएंट) 

तो दोस्तो जैसा की अभी तक टाटा मोटर कॉम्पनी ने अपनी एक से एक आकर्षक कार और इंजन बेस कार लॉन्च की है जो लोगो को काफी पसंद भी आई है लेकिन इस टाटा पंच ईवी में काफी दमदार आई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है टाटा की इस दमदार इलेक्ट्रिक कार में आपको काफी दमदार  बैटरी बैकअप देखने को मिलने वाली हैं इसमें आपको  15-35KWH लिथियम आयन की लिक्विड-कूल्ड बैटरी मिलने, वाली हैं जो इस कार को 7.2kw एसी फ़ास्ट चार्जर से चार्ज करने वाली हैं। और एक स्थायी चुंबक सिंक्रोनस मोटर मिलेगा, जो फ्रंट व्हील ड्राइव सिस्टम से लैस है जो इस कार को बेहतर बनाता है।

                 ___Tata Punch EV Electric Car 2024

और अगर इस टाटा की इलेक्ट्रिक कार बॉडी स्टाइल लुक की बात करे तो इसमें स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल बॉडी स्टाइलिंग देखने को मिलती है और साथ ही इसके कलर वेरिएंट की बात करे तो इस इलेक्ट्रिक कार मॉडल में आपको 4 कलर ऑप्शन देखने को मिलने वाले हैं इसमें फियरलेस रेड ड्यूल टोन डेटोना ग्रे ड्यूल टोन सीवीड ड्यूल टोन प्रिस्टिन व्हाइट ड्यूल टोन एम्पॉवरडऑक्साइड ड्यूल टोन देखने को मिलते हैं।

                        ____Tata Punch EV

यह छोटी ईवी एसयूवी टाटा के जेन 2 ईवी आर्किटेक्चर के साथ एएलएफए प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होगी, जो कुछ बड़े अपडेटेड्स के साथ भारतीय बाजार में तहलका भी मचा रही हैं और लोगो को इसका लुक काफी अच्छा लग रहा है।

Tata Punch EV ( धांसू सभी फीचर )-

तो दोस्तो इस होली के अवसर में आप भी टाटा की जबर्दस्त, इलेक्ट्रिक कार मॉडल लेना चाह रहे हैं तो इसमें आपको काफी अच्छे feature भी देखने को मिलने वाले हैं.तो टाटा मोटर्स अपनी कार मैं पहले कुछ खास फीचर नहीं देता था लेकिन जब से टाटा ने अपनी इलेक्ट्रिक कार का प्रोडक्शन किया है तब से कार मैं काफी जबर्दस्त फीचर भी देना लगा है।

इस इलेक्ट्रिक कार में टाटा कॉम्पनी ने सेफटी के लिए 6 एयरबेग्स दिए हैं और इसके साथ ढेर सारे सेफ्टी फीचर भी दिए हैं वहीं एडवेंचर मॉडल में क्रूज कंट्रोल, फ्रंट एलईडी फॉग लैंप, कॉर्नरिंग फंक्शन, 17.78 सेमी हरमन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोहोल्ड के साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और एक ज्वेल्ड कंट्रोल नॉब शामिल है एक ऑप्शनल सनरूफ वेरिएंट भी उपलब्ध होगा. एम्पावर्ड मॉडल R16 डायमंड-कट अलॉय व्हील, एक एयर प्यूरीफायर, ऑटो-फोल्ड ORVM, एक 17.78 सेमी डिजिटल कॉकपिट, SOS फंक्शन, एक 26.03 हरमन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल-टोन बॉडी कलर और एक सनरूफ ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगा. पंच ईवी एम्पावर्ड+ लग्जरी और भी ज्यादा फीचर्स से लैस है और टाटा पंच ईवी स्मार्ट मॉडल में एलईडी हेडलैंप, स्मार्ट डिजिटल डीआरएल, मल्टी-मोड रीजेन, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम भी मिलने वाला है जो इस कार को नेक्स्ट लेवल का बनाते हैं। जिससे कार चलाने मैं और भी मज़ा आने वाला है।

Tata Punch EV Electric car
_____Tata Punch EV Electric car
TATA Punch EV ( प्राइस और रेंज )-

इसकी एक्सशोरूम कीमत 11 लाख – 15 लाख तक देखने को मिलने वाली हैं लेकिन अभी टाटा कंपनी होली के ऑफर में टाटा पंच की एडवेंचर मॉडल की कार में काफी डिस्काउंट देखने को मिल रहा है इसमें आपको 11 लाख की कीमत 9.50 लाख की ऑन रोड प्राइस में कार मिलने वाली हैं और अगर हम टाटा की इस इलेक्ट्रिक कार की रेंज की बात करे तो इसमें आपको 315km-450km तक होने वाली है और साथ ही Punch EV का इलेक्ट्रिक मॉडल से लेकर पेट्रोल CNG पर भी ऑफर देखने को मिलने वाला है और टाटा की एडवेंचर EV पेट्रोल से चलने वाली 6.90 लाख की ऑन रोड प्राइस मुंबई में देखने को मिल रही हैं।

टाटा पंच ईवी के इस नए मॉडल की कार में  प्राइस वैरिएंट अलग-अलग है, हर शहर में देखने को मिलेंगे साथ ही यह कार काफी कम कीमत में भारतीय बाजार में लॉन्च हुई है जिसमें दिल्ली  में टाटा पंच ईव की सबसे कम कीमत देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़े:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/