Apple 6G launch in INDIA आ गया 5G का भी बाप 6G IPHONE कीमत जाने –

Apple 6G : तो अभी तक लोग अपना 4जी मोबाइल नहीं बदल पा रहे हैं और एक 5जी मोबाइल नहीं खरीद पा रहे और 2023 मैं एप्पल के मलिक एसटीईव जॉब 6जी टेक्नोलॉजी पर काम कर 6जी मोबाइल का निर्माण करने लगे हैं एप्पल दुनिया का सबसे एक्सपेन्सिव मोबाइल है बात की जाए तो इसी तरह से सिर्फ अमीर बाप की औलाद ही अपने सोखते के खातिर खरीदा करते हैं लेकिन अभी 6जी मोबाइल पूरी तरह से  भारत मैं नहीं हुआ है लॉन्च कहां जा रहा है कि 6जी एप्पल मोबाइल 2025 के लास्ट तक होने वाला है लॉन्च अभी इंडिया 5जी के तो पूरे भी मजा नहीं ली है और 6जी आने वाला है तो भाई लोग हम टेक्नोलॉजी की बात करते हैं तो सब कुछ मुमकिन कर सकती हैं।

UPCOMI NG I PHONE 6G
                                     _____UPCOMING I PHONE 6G

6G मॉडल विवरण :

अगर बात आती है आईफोन 6 जी मॉडल की तो आगर ये फोन 2025 में लॉन्च होता है तो लोगों को रहेगा इस का बेसबरी से इंतज़ार लेकिन हम आपको बता दे की अभी 6G मोबाइल को बनाया जा चुका है USA मैं और वहा पर 2025 मैं होने वाला है लॉन्च तो अब आने वाला है  6G एप्पल मोबाइल जो की स्टिव जॉब्स लॉन्च करने वाला है 6G iPhone मोबाइल अगर हम बात करे मौजूद मैं चल रहे 5जी इंटरनेट की तो इसकी स्पीड भी कम नहीं है आपको बता दे की 5जी की स्पीड भी बहुत तेज है 1 मिंट मैं 1 मूवी डाउनलोड करता है चाहे वो 1 जी की क्यो ना हो अब आप इस की स्पीड का पता लगा सकते हैं।वही पर 6G नेटवर्क की speed की बात की जाये तो एक 1TB की फाइल सिर्फ 1मिनट में डाउनलोड होने वाली हैं।

__  Apple 6G speed

और आप सोच सकते हो की 6जी की स्पीड कितनी तेज होगी और एप्पल अपना 6जी मोबाइल लॉन्च करने जा रहा है जिस्की लॉन्चिंग डेट यूएसए मैं अभी आने वाली हैं लेकिन हम यादी अपने इंडिया की बात करे तो अभी इंडिया मैं टाइम लेगा 6जी मॉडल एप्पल कॉम्पेनी 6जी मॉडल एप्पल कॉम्पेनी अपनी नई तकनीक के नाम से जाना जाता है और ये केवल अपने आईफोन मोबाइल चेंजबस लता है जिस्की कीमत आसमान छू जाती है।

Apple विवरण कीमत:

एप्पल कथित तौर पर अपने स्वयं के 6 जी मॉडल पर काम कर रहा है, अगर हम इसकी कीमत की बात करे तो होने वाला है सेब 6 जी काफी एक्सपेंसिव जिस से की गरीबी की औकात के बहार ही होगा ये ईओएस का सेब मॉडल 1.56 लाख का होने वाला है ये मोबाइल  इसके अलावा इसे अभी तक 5 जी मॉडेम परियोजना को पूरा नहीं किया गया है।

इन-हाउस मॉडल विकसित करने का कंपनी का कदम बेहतर डिवाइस प्रदर्शन और उपयोगकर्ता अनुभव का वादा कर सकता है इससे आपूर्ति श्रृंखला स्थिरता और दीर्घकालिक लागत क्षमता भी हो सकती है, संभावित रूप से समय के साथ आईफोन की कीमतों में कमी आ  सकती है।
ऐप्पल कथित तौर पर अब अपने स्वयं के 6 जी मॉडल पर काम कर रहा है।

2019 के बाद से, ऐप्पल को अपने स्वयं के 5 जी मॉडल पर काम करने की अफवाह है, लेकिन यह परियोजना अभी तक साकार नहीं हुई है।और कंपनी वर्तमान में अपने 5 जी मॉडल के लिए क्वालकॉम पर निर्भर है। हालांकि, अब, ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐप्पल एक साथ 6 जी मॉडल बनाने पर भी काम कर रहा है जो भविष्य के आईफोन संभवतः उपयोग कर सकते हैं।

                               ___Apple 6G comming soon !
6G कब आएगा-
एप्पल कंपनी के मालिक हैं स्टिव जॉब्स का कहना है अभी पूरा वर्ल्ड में 5G लॉन्च हुआ है और लोग उसका भरपूर लाभ उठा रहे हैं इसको देखते हुए हमारी टेक्‍नोलॉजी अगले गेम की तरह 6G मॉडल पर काम कर रही है हलाकी अभी 6G मॉडल iPhone की अपडेट ही पब्लिक की गई है अभी 6g को 2-3 साल लग जाएंगे 6g तक जाने में तो जिस तरह से अभी 5g के मोबाइल लोगो को बहुत भा रहे हैं अब 6जी नेटवर्क भी अपने जलवे बिखेरने आ रहा है।

लेकिन अगर हम दूसरे देश की बात करें तो जापान ने अपने 6 जी मॉडल को अपने देश में लॉन्च कर चुका है लेकिन अभी हमारे इंडिया में जैसा कि हमने बताया 2 से 3 साल का टाइम लग सकता है और जानकारी जानकारी के लिए हमारे WhatsApp ग्रुप में ज्वाइन हो सकते हैं यहां पर हम आपको पूरी डिटेल देते हैं।

Note: यह लेख हमने बहुत सी वेबसाइट और यूट्यूब वीडियो के द्वारा जानकारी प्रदान करके आपको प्रदान की है यह लेख पूरी तरह से विश्वसनीय है जिसमें सुनिश्चित जानकारी है प्रदान की है।

और ऐसी ही नई लॉन्चिंग तकनीक मोबाइल, और,आने वाले अपकॉमिग मोबाइल की जानकारी के लिए न्यूज़ प्लस 25 के व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन हो यहाँ पर हम ऐसे ही जानकारी डेली अपडेट करते हैं।

ये भी देखें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/