RCB Vs GT IPL 2024: फाफ डु प्लेसिस और शुभमन गिल दमदार टक्कर कौन जीतेगा मैच यहां जानें ड्रीम11 भविष्यवाणी

RCB Vs GT: दोस्तों आज का मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बनाम गुजरात टाइटंस के बीच काफी दमदार टक्कर के साथ देखने को मिलने वाला है आज का आईपीएल इंडियन प्रीमियर लीग शनिवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में देखने को मिलने वाला है  आईपीएल में दोनों टीमों के बीच दमदार टक्कर भी होने वाली है रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस दोनों टीम की काफी जबरदस्त बल्लेबाजी देखने को मिलने वाली है, आइए जानते हैं कुछ खास बातें-

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बनाम गुजरात टाइटंस भिड़ंत-

गुजरात टाइटंस बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच इंडिया प्रीमियम लीग आईपीएल का 52 वा मैच सुमन गिल और फाफ डु प्लेसिस के बीच काफी धमाकेदार भिड़ंत देखने को मिलने वाली है यह मैच शनिवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में देखने को मिलने वाला है रॉयल चैलेंजर्स टीम अभी तक 10 मैचों में से 6 अंक के साथ अंतिम स्थान पर देखने को मिल रही है वही  गुजरात टाइटन टीम 10 मैचों में से8 अंक के साथ आठवें स्थान पर है  इन दोनों टीमों के बीच काफी जबरदस्त बल्लेबाजी और गेंदबाजी आज देखने को मिलेगी।

____RCB vs GT दोनों टीम के बीच मुकाबला
RCB VS GT पिच रिपोर्ट-

गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच का ये मैच आज चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाला है और स्टेडियम के बारे में कुछ रिपोर्ट की बात की जाए तो पिच का ग्राउंड काफी अनुकूल छोटा और चकोर देखने को मिलने वाला है साथ ही चिन्नास्वामी स्टेडियम में मौसम काफी साफ और अनुकूल देखने को मिलेगा चेन्नई स्टेडियम की पिच के लिए काफी कारगर साबित होने वाली है चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियम लीग आईपीएल 2024 में बहुत मैच हो चुके हैं और आज भी इस ग्राउंड में काफी अच्छा प्रदर्शन देखने को मिलने वाला है।

चिन्नास्वामी स्टेडियम
_____RCB vs GT चिन्नास्वामी स्टेडियम पिच रिपोर्ट
RCB VS GT कौन मारेगा बाजी-

आज के आईपीएल मैच में दोनों टीमों में काफी दमदार मुकाबला देखने को मिलने वाला है बात की जाए कौन सी टीम आज के मैच में बाजी मारने वाली है तो पहले मैच जितने की गणना के बारे में बताते हैं अभी तक 2024 के आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम ने 10 मैचों में से 3 में जो मैं ही जीत हासिल की है और वही बात की जाए गुजरात टाइटंस टीम की तो गुजरात टाइटंस टीम ने भी 10 मैचों में से चार मैचों में ही जीत हासिल की है जिसमें अभी भी कुछ सही कलाकार टीम का पलड़ा भारी देखने को मिल रहा है।

           ______RCB VS GT IPL 2024

ख़बरों के मुताबिक आज का आईपीएल मैच आरसीबी रॉयल चैलेंजर्स टीम की काफी जबरदस्त बल्लेबाजी देखने को मिलेगी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में काफी जबरदस्त बल्लेबाजी अभी तक की है वही अगर गुजरात टाटा स्टीम की बात की जाए तो आज गुजरात टाइटल टीम के कप्तान सुमन गिल भी बल्लेबाजी से रानों की बहस करने वाले हैं लेकिन पिच की गणना के मुताबिक रॉयल चैलेंजर्स टीम आज के मुकाबले में बाजी मार सकती है।

RCB Vs GT ड्रीम11 भविष्यवाणी-

आज के दोनों टीमों के बीच हो रहे मैच ड्रीम11 के भविष्यवाणी  की बात करें तो दोनों टीमों के बीच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ियों को ज्यादा लिया जाएगा बल्लेबाजी के मामले में आज विराट कोहली और रजत पाटीदार गैलन मैक्सवेल महिपाल दिनेश कार्तिक हर्षित पटेल जोश हेज़ल वुड मिलेंगे।

अभी तक के आईपीएल में यह खिलाड़ी टीम के लिए सबसे अधिक पॉइंट है। और इन खिलाड़ियों को ड्रीम11 की भविष्यवाणी में अधिक लिया जाएगा आईपीएल की यह प्रोडक्शन गहन अध्ययन से लिया गया है।

ड्रीम 11 भविष्यवाणी गुजरात टार्ज़न टीम में सुमन गिल डेविड वार्नर मैथ्यू वेड राहुल तेवतिया राशिद खान विजय शंकर मोहम्मद शमी दयाल बिलियन सैम अभिनव मनोहर आज के ड्रीम 11 की भविष्यवाणी में देखने को मिलेंगे आप इन खिलाड़ियों में से चुनाव करके भविष्यवाणी लगा सकते हैं। हम आपको ड्रीम11की भविष्यवाणी के बारे में बताते हैं।  इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में आए जो खिलाड़ी बता रहे हैं उनका काफी गहन अध्ययन और काफी जानकारी बटोर के आपको प्रदान कर रहे हैं।

Note- इस आर्टिकल में हमारे द्वारा आईपीएल मैच के बारे में दी गई जानकारी और इंटरनेट पर रिसर्च करके आपको प्रदान की गई है अगर आपको हमारा द्वारा लिखा गया आर्टिकल पसंद आया तो यह आर्टिकल है, अपने दोस्तों को शेयर करें और ऐसे ही नए अपडेट के लिए हमारे Newsplus25.com साइट को फॉलो करें।

यह भी देखिये-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/