Garena Free Fire Max Redeem code 12 मई: विशेष इनाम 500 डायमंड मुफ़्त और भी नया इनाम पाएं आज का रिडीम कोड में

Garena Free fire Max: गरेना फ्री फायर मैक्स में रोज की तरह लगतार इस बैटल रॉयल गेम में नए-नए इवेंट और नए-नए उपहार फ्री में मिलते रहते हैं और यह बैटल रॉयल गेम अपने काफी रोमनचक गेम खेलते हैं लोगों को काफी पसंद आता है इसे देखते हुए गरेना फायर फायर रोज की तरह आज भी 12 मई 2024 को अपने खिलाड़ियों के लिए कुछ रिडीम कोड विकसित किए हैं।

फ्री फायर मैक्स में रिडीम कोड के द्वारा खिलाड़ियों को फ्री में नए-नए रिवॉर्ड और शक्तिशाली इनाम के साथ स्टाइलिश  फ्री फायर मैक्स में रिडीम कोड के द्वार खिलाड़ियों को फ्री में नए-नए रिवॉर्ड और शक्तिशाली इनाम के साथ स्टाइलिश गन स्किन कपड़े टोपी, जूते ,मुफ्त में डायमंड और भी इवेंट में आए नए-नए उपहार फ्री में मिलने वाले हैं गरेना फ्री फायर में खिलाड़ियों का अव्सय बढ़ाना और उनको रोमनचक रिवार्ड्स को फ्री में पाने के लिए डेवलपर्स द्वारा मुक्त में रिडेम कोड प्रदान किये जाते हैं।

Free fire max
                                ____Free fire max

Garena Free Fire-

दोस्तों आप भी फ्री फायर बहुत खेलते हो तो अब  इस बैटल रॉयल गेम को खेलने में और भी मजा आने वाला है क्योंकि गरेना फ्री फायर अपने खिलाड़ियों को नए-नए उपहार प्रदान करने के लिए  रोज रिडीम कोड प्रदान करता है और रिडीम कोड के द्वारा नये -नए उपहार रिवॉर्ड भी प्रदान करता है जिसका आप फ्री में आनंद उठा सकते हैं।

Free fire max
  ____Free fire max नये -नए उपहार रिवॉर्ड

आप भी फ्री फायर बैटल रॉयल गेम खेलने के बहुत शौकीन हैं तो 12 मई को फ्री फायर मैक्स ने अपने खिलाड़ियों को रिडीम कोड प्रदान किया है जिससे आप फ्री फायर में गेमप्ले का अच्छे से मुफ्त में इनाम पाकर आनंद ले सकते हैं चलिए हम आपको आज 12 मई को दिए गए गरेना फ्री फायर मैक्स के द्वारा रिडीम कोड बताते हैं आर्टिकल में दी गई जानकारी गरेना फ्री फायर की आधिकारिक वेबसाइट द्वारा ली जाती है।

गरेना फ्री फायर मैक्स 12 मई रिडीम कोड-
  • S45TGHIU7YTFVBY TEVE
  • NJKIUY6ZQ21QSX
  • YQ2WS3EDRCTYG
  • DRTT5RE2SQ234R
  • BHUNHINKI98UY
  • M4LPOIUYHGFCXS
  • FVGHY6T5RFVGBH
  • HIOO0LKMNBVCX
  • CDE3E4RFGVBNH
रिडीम कोड क्या है-

रिडीम कोड 12 अंकिया और अल्फाबेट को मिलाकर बनते हैं रिडीम कोड के अंदर बहुत सारे रिवॉर्ड छीपे होते हैं जिन्हे रिडीम करने पर बहुत सारे रोमांचक पुरस्कार मिलते हैं रिडीम कोड गरेना फ्री फायर के डेवलपर्स द्वारा रोज बनाए जाते हैं।

                ____Free fire max रिडीम कोड

गरेना फ्री फायर रिडीम कोड रिडीम कैसे करें ? रिडीम करने के कुछ चरण:-

  • सबसे पहले आप अपने मोबाइल में गूगल क्रोम खोलें करेन क्रोमा ब्राउजर ओपन करें करने के बाद सर्च बॉक्स में सर्च करें  garena.ff.reward.com
  • फिर उसके बाद इनकी आधिकारिक साइट खोलें करेन और अपना फेसबुक अकाउंट या गूगल अकाउंट से फ्री फायर आईडी लॉगिन करें करेन फ्री फॉर आईडी लॉगइन करने के बाद दिए गए आज के 11 मई के रिडीम कोड कॉपी पेस्ट करें।
  • बस कुछ ही समय में ये रिडीम कोड रिडीम हो जाएगा और आपकी फ्री फायर आईडी में रिवॉर्ड उपलबध हो जाएगा।

दोस्तों ध्यान रहे यह रिडीम कोड केवल 12 घंटे के लिए उपलब्ध होता है और 500 यूजर्स के लिए उपलब्ध होता है तो इस दिए गए रिडीम कोड को जल्दी से जल्दी रिडीम करे और आज के मिलने वाले फ्री में नए-नए रिवार्ड्स का आनंद उठाएँ ध्यान रहे कोड केवल  500 उपयोगकर्ताओं के लिए है तो कृपा जल्दी रिडीम करें नहीं तो रिवॉर्ड के लिए हाथ से निकल जायेगा।

इस लेख में हम जो भी जानकारी आपको अपलोड करते हैं, वह अध्ययन और कड़ी जानकारी से ऑफिशियल गरेना वेबसाइट के द्वारा ली जाती है तो यह आर्टिकल अपने दोस्तों को शेयर करें और मुफ्त में 500 हीरा फ्री में पा सकते हैं।

यह भी देखिये-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/