iQOO 13 Launch Full Details: 6000 mAh बैटरी 3x ज़ूमिंग टेलीस्कोप 64MP कैमरा फीचर का बाप जाने पूरी विस्तार से

iQOO 13 5G : मोबाइल की दुनिया आ गई है एक और नई प्रीमियम सीरीज वाला स्मार्टफोन तो दोस्तों अब एक नहीं बल्कि भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन अपने दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हो रहे हैं IQOO 12 के बाद अब उसका बड़ा भाई IQOO13 की लॉन्च होने की खबर सामने आ रही है क्या 5G स्मार्टफोन में सभी मोबाइल की तुलना में काफी अधिक प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलेंगे।

iQOO 13 अब तक का सबसे दमदार फीचर्स के साथ देखने को मिलेगा। जो अपने कैमरा, प्रोसेसर, बैटरी, परफॉरमेंस और भी कई फीचर्स के साथ यह मोबाइल आपको देखने वाला है चलिए जानते हैं। इस मोबाइल के बारे में पूरी जानकारी-

iQOO 13 प्रीमियम MODEL-

iQOO 13 का नया लॉन्च या स्मार्टफोन 2024 का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन मॉडल होने वाला है IQoo 13 माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन इसके पहले iQOO 12 के उत्तरीकारियों के रूप में आने वाला है IQOO 13 के बारे में अधिक जानकारी ऑनलाइन कई वेबसाइट के द्वारा सामने आ रही हैं  लीक खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में कैमरा प्रोसेसर डिस्प्ले से लेकर सभी फीचर्स एडवांस लेवल के होने वाले हैं यह स्मार्टफोन साल का सबसे प्रीमियम मॉडल हो सकता है।

      ____iQOO 13 प्रीमियम MODEL

iQOO 13 कैमरा क्वालिटी और डिस्प्ले –

लीक हुई जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में 3S ऑप्टिकल जूम सपोर्ट के साथ पैरिसको और टैली फोटो कैमरा देखने को मिलने वाला है 1और इसमें 64 मेगापिक्सल का टेली फोटो लेंस कैमरा भी देखने को मिलेगा साथ ही  इस स्मार्टफोन में कैमरा सेंसर बहुत से देखने को मिलेंगे।

_____iQOO 13 5G

वही अगर iQOO 13 नये लॉन्च  स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 2K फ्लैगशिप QHD फ्लैटLTPO  Amoled डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिलेगी जो इस स्मार्टफोन को काफी अच्छे लुक के साथ एक प्रीमियम स्मार्टफोन बनाता है।

______ iQOO 13 5G डिस्प्ले –
iQOO 13 प्रोसेसर-

iQOO 13 इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर देखने को मिलेगा दरसल यह स्मार्टफोन आपने छोटे भाई iQOO 12 स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च होने वाला है। लीक खबर के अनुसार ऐसा स्मार्टफोन में समान फीचर्स देखने को मिलेंगे लेकिन इसमें थोड़े अधिक बदलाव के साथ इस मोबाइल को कुछ प्रीमियम फीचर्स भी दिए गए हैं।

IQOO 13 बैटरी प्रदर्शन-

IQoo 13 वैसे तो पहले से ही अपने प्रीमियम स्मार्टफोन के नाम से जाना जाता है और इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी जिसमें 120 वाट का सुपर फास्टिंग चार्जर मिलेगा अन्य लीक खबर के दावे के अनुसार इस  स्मार्टफोन को चार्ज करने में केवल 25 मिनट का समय लगने वाला है।

   ___ iQOO 13 5G 120 वाट का सुपर फास्टिंग चार्जर 
कुछ और आये प्रीमियम फीचर-

आईक्यूक्यू iQOO 13 के इस स्मार्टफोन में आपको इतने ही नहीं बल्कि बहुत से जबरदस्त फीचर्स 20 स्मार्टफोन में देखने को मिलेंगे मिली खबर की जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में एक बड़ी स्क्रीन अल्ट्रासोनिक इनफ्लेट डिस्प्ले ,देखने को मिलेगी जिसमें आपको फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलने वाला है स्मार्टफोन में सिंगल पॉइंट सेंसर भी होगा साथ ही मोबाइल में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी डायरेक्ट वाई-फाई कनेक्टिविटी एलईडी फ्लैशलाइट 5G 4G 3G 2G कनेक्टिविटी यूएसबी टाइप सी केबल जैसे और भी फीचर मोबाइल में आपको देखने को मिलेंगे। इस प्रीमियम स्मार्टफोन की सुरक्षा के लिए इसमें IP68 रेटिंग भी दी गई है यह स्मार्टफोन पूरी तरह से वाटरप्रूफ और धूलप्रूफ होने वाला है।

iQOO 13 कीमत –

इस स्मार्टफोन की शुरुआत कीमत वैसे तो इनके स्टोरेज वैरिएंट पर निर्भर करती है लेकिन अभी इस स्मार्टफोन की जानकारी अधिक नहीं हुई है जिसकी अन्य वेबसाइट की खबर का जवाब इस स्मार्टफोन की शुरुआत कीमत RMB 3,999 बताई जा रही है अगर इंडिया की कीमत 550 डॉलर से कम है तो मोबाइल की कीमत 46,100 रुपये है। खबर के अनुसार इसकी स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें 16GB रैम और 1TB स्टोरेज देखने को मिलेगी।

वैसे तो यह स्मार्टफोन को चीन कंपनी  लॉन्च करने वाली है और काफी जल्दी स्मार्टफोन भारतीय बाजार में भी लॉन्च हो जाएगा ।

निष्कर्ष-

हमने आपको इस आर्टिकल में जो भी iQOO 13 5G स्मार्टफोन के बारे में बताया है इसकी सारी जानकारी अलग-अलग वेबसाइट और यूट्यूब विडियो के  द्वारा ली गई है हमें इस स्मार्टफोन की अभी इतनी ही जानकारी प्राप्त हुई है जो हमें आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताया है।

अगर आपको हमारे आर्टिकल के माध्यम से जानकारी पसंद आती है तो यह लेख आप अपने दोस्तों को साझा करें और मोबाइल के बारे में और जानकारी के लिए आप हमें कमेंट कर सकते हैं।

इस मोबाइल की और जानकारी आप यूट्यूब वीडियो के माध्यम से देख सकते हैं-

इसके अलावा पढ़ें-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/