AJJUBHAI FACE REVEAL: TOTAL GAMING AJJUBHAI PHOTO, CITY, STATE ,FANS

Ajjubhai face reveal : तो दोस्तो अज्जूभाई यानी की टोटल गेमिंग यूट्यूब चेन्नेल के मालिक अज्जूभाई ने मेहज 4 साल मैं अपना गेमिंग करियर बनाया है और फ्री-फायर के दिग्गज खिलाड़ी माने जाते हैं मेहेज़ 22 साल मैं ही गेमिंग मैं अपना करियर बनाया है और केवल फीस-फायर का ही गेम प्ले करते हैं अज्जूभाई ने जब सब लड़के गेमिंग अपने मजे के लिए खेलते हैं। तब अज्जूभाई ने अपनी गेमिंग की वीडियो लोगो को दीखाने के लिए यूट्यूब मैं वीडियो दालना स्टार्ट किया और देखते देखते ही उनकी वीडियो लोगो को काफी पसंद आने लगी और आज 2024 आने वाला है और 37.4M SUBCRIBER हो गए हैं। 

हम आपको बता दें कि लोगो को काफी पसंद आती है अज्जूभाई की गेमिंग वीडियो और अब अज्जूभाई अपने फ्री-फायर जो की उनका सबसे बेस्ट गेम है जिस्मे वो काफी एक्टिव रहते हैं लेकिन अब वो फ्री फायर के अलावा जीटीए 5 कॉल ऑफ ड्यूटी, माइंड क्राफ्ट जैस गेम भी खेलने लगे हैं और अपनी गेमिंग की वीडियो अपने चेनेल टोटल गेमिंग में काफी हैं जो लोगो को पसंद आ रहे हैं।

______Ajju bhai Multiple Game playing

अज्जूभाई टोटल गेमिंग जो अपनी बोली और गेमिंग करके लोगो का भी काफी दिल जीता है और अभी तक गेमिंग मैं एशिया मैं नंबर 1 यूट्यूब चेनेल हो गया अज्जूभाई का हम आपको बता दे की गेमिंग मैं सबसे पहले अज्जूभाई का नाम आता है।

Ajjubhai Face Reveal-तो दोस्तो अपने प्रशंसकों को काफी रोक रखा था अज्जुभाई ने फेस रिवील के मामले में, लेकिन उनके करोडो सब्सक्राइबर को काफी इंतजार था कि कब करेंगे अज्जू भाई अपना फेस रिवील और आज फाइनली टोटल गेमिंग अज्जुभाई ने अपना फेस रिवील कर दिया है। 2018 से आज 2023 तक की जर्नी में अज्जुभाई ने फेस रिवील किया, फिल्हाल कर ही दिया है और उनके करोडो के दर्शकों के लिए काफी बैचेन थी उनके फेस को देखने के लिए हम आपको बता दे कि अज्जुभाई इंडिया के गेमिंग के मामले में मैं सबसे बड़े यूट्यूबर हैं और उनहोन 2018 से यूट्यूब मैं रेगुलर वीडियो डाल रहे हैं और आज यानी की 2023 मैं 30 दिसंबर अज्जूभाई अपने फैंस के लिए चेहरे का रिवील कर दिया है।

____Ajjubhai Total gaming face Reveal…
तो कहा रहते हैं अज्जूभाई

तो भाई लोग हम आपको इस लेख में अज्जूभाई टोटल गेमिंग के बारे में मैं बताने वाले हैं तो अज्जूभाई में 22 साल के हैं और सबी को पता है कि गुजरात में रहते हैं अज्जू भाई और अभी 30 दिसंबर को फेस रिवील किया है अज्जूभाई  और उनकी आवाज के सभी दीवाने हैं और आज लोगो के लिए एक प्रेरणा हो गए हैं और अज्जूभाई ने अपने प्रशंसकों को इंस्पायर करने वाली भी बात कही है।

आज जो लोग गेमिंग को ऐसे ही टाइम पास बोल रहे हैं और ये मोबाइल मेन गेम खेलने से क्या ही होता है और क्या ही कर लेगा ये कहने वाले लोग अज्जूभाई से सिख ले रहे हैं। मतलब आज गेमिंग भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है गेमिंग करके भी आप अपना करियर बना सके हैं और पूरी दुनिया मैं जलवे बिखेर सके हैं। ajjubhai quots आज एक महत्वपूर्ण क्षण है क्योंकि मैं, अजेंद्र वारिया, इस वीडियो में अपना चेहरा प्रकट करता हूं। मैं आपको अपनी गेमिंग दुनिया के माध्यम से एक यात्रा पर ले जा रहा हूं।

आपका समर्थन मेरे लिए सब कुछ है, और मैं आपके बिना इतनी दूर नहीं आ सकता था। हां, मैं थोड़ा नर्वस हूं, लेकिन मुझे पता है कि आप मेरे साथ हैं। आप इस अद्भुत सवारी का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद! 🙏🎮

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/