Amazon Deal: सिर्फ 7 हजार के कीमत में खरीद ले Realme C51 का ये फोन मिलेगा धांसू फीचर 5000mAh की बैटरी

Realme C51 5G: रियलमी कॉम्पनी ने अपना एक और शानदार फोन मार्केट में उतारा हैm जबरदस्त फीचर के साथ जिसका नाम कॉम्पनी ने रियलमी सी51 रखा है जो भारतीय बाजार में मचाने वाला है तबाही अपने जबरदस्त लुक और अपने सस्ते दामो से लोगो को लुभाने आ रहा है। अब रियलमी का ये मोबाइल अपने सस्ते दामो से 4जी मोबाइल की करने वाला है छुटटी और साथ ही इस मोबाइल मैं देने वाला है काफी जबरदस्त फीचर और फ्लिपकार्ट में मिलने वाला है काफी भारी डिस्काउंट के साथ रियलमी का ये 5जी फोन तो चले इसके बारे में हम आपको पूरी जानकारी देते हैं।

रियलमी के इस जबर्दस्त 5जी स्मार्टफोन में काफी शानदार ऑफर फ्लिपकार्ट सेल देखने को मिल रही है जिससे मोबाइल काफी कम दाम में मिलने वाला है तो पहले हम इसके फीचर के बारे में जानते हैं।

Realme C51 कैमरा और डिस्प्ले –

Realme के इस जबर्दस्त, स्मार्टफोन में आपको डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलते हैं, इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा+0.08MP का सेंसर इस कैमरे को देखने को मिलता है इसमें से 50MP का कैमरा देखने को मिल जाता है।

Realme C51
______Realme C51 कैमरा

इस रियलमी सी51 के मोबाइल में 6.74 इंच का आईपीएस HD एलईडी डिस्प्ले का जबरदस्त साइज दिया गया है। वही पर कॉम्पनी ने रियलमी सी51 के नए मॉडल 5जी मोबाइल मे 720×1600 का पिक्सल रिजोल्यूशन दिया है।

Realme C51 5G  बैटरी रंग और प्रोसेसर –

Realme के लिए यह धाकड़, 5G. स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी पिकअप देखने को मिलता है। और 33W वॉट का सुपर फास्ट चार्जर भी मिलता है जो इस मोबाइल को 45 मिनट में फुल चार्ज कर देता है। Realme C51 के जबर्दस्त 5G स्मार्टफोन में T612 का प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है। इस फोन के कलर वेरिएंट की बात करे तो इसमें 2 कलर वेरिएंट्स अधिक देखने को मिल रहे हैं कॉर्बन ब्लैक एंड मिंट ग्रीन कलर जो फोन को अच्छा लुक प्रदान कर रहे हैं।

Realme C51 5g smartphone
_____Realme C51 5g smartphone बैटरी और रंग& प्रोसेसर :

Realme C51 5G की कीमत-

तो दोस्त अभी फ्लिपकार्ट में रियलमी के मोबाइल पर शानदार डिस्काउंट ऑफर देखने को मिल रहा है। जिससे मोबाइल काफी दाम में मिले वाला है फ्लिपकार्ट में इसकी कीमत मैं 2 वेरिएंट्स देखने को मिल रहे हैं आपको 4GB/64GB वाला ₹7,999 का मिलने वाला है जबकी 4GB/128GB वाला आप को ₹8,999 की कीमत मैं मिलने वाला है और अभी भी तक का डिस्काउंट भी मिल सकता है। और आप भी नए साल मैं अपने 4जी मोबाइल की छुटटी कर सकते हो।

फ्लिपकार्ट डिस्काउंट ऑफर-

फ्लिपकार्ट में 1 अप्रैल से 7 अप्रैल तक बड़ी बचत सेल चल रही जिससे मोबाइल काफी कम दाम में मिल रहे हैं। और आप आप ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीद करते हैं तो 5% का डिस्काउंट ऑफर भी मिलने वाला है जिससे मोबाइल आपको ₹500 डिस्काउंट से ₹7,499का मिलने वाला है। और साथ ही आप आप फर्स्ट यूपीआई से ऑनलाइन खरीदें करते हैं। तो 5% का और डिस्काउंट मिलेगा जिससे आप में रियलमी का ये मोबाइल ₹7,000 रुपये, की कीमत में खरीदें सकते हैं।

दोस्तों अभी अमेज़न पर अमेज़न प्राइम डे सेल ऑफर चल रहा है और फ्लिपकार्ट में भी बड़ा सेल ऑफर चल रहा है जिससे मोबाइल की कीमत काफी कम देखने को मिल रही है, और मोबाइल में 5000 से 10000 तक का भारी डिस्काउंट ऑफर ऑफर देखने को मिल रहा है, जिसे आप कम कीमत पर 5जी स्मार्टफोन खरीद पाएंगे और मोबाइल के बारे में भी जानने के लिए आप फ्लिपकार्ट, अमेज़न की ई-कॉमर्स वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

Note-ऐसे ही मोबाइल के बारे में और जानकारी के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल हो सकते हैं जहां पर हम ऐसी न्यूड लॉन्चिंग अपडेट पोस्ट करते रहते हैं।

ये भी पढ़े:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/