Asus ROG Phone 8 50MP धाकड़ कैमरा गेमिंग में जबर्दस्त और 1TB स्टोरेज के साथ कीमत देख उड़ जाएंगे होश

Asus ROG phone 8 सीरिज़- तो दोस्त अब भारत में आने वाला है स्टोरेज के मामले मैं धाकड़ का फोन जो इंडिया मार्केट और अभी यूएस के मार्केट में भी मचा रहा है धमाल हम आपको बता दे की भारतीय बाजार में एक से एक 5जी स्मार्टफोन की सीरीज निकल रही है और लोगो को धांसू से धांसू 5जी स्मार्टफोन दे रही है अब 2024 मैं नया साल मैं कॉम्पनी और भी टैगडे टैगडे स्मार्टफोन मार्केट में पेश कर रही है और अभी आसुस ROG फोन 8 सीरीज जो की आईफोन की टक्कर में आया है आइए जानते हैं इस मोबाइल फीचर के बारे में

Asus ROG Phone 8 डिस्प्ले & स्टोरेज-

तो दोस्तों कंपनी ने इस आसुस अरोजी स्मार्टफोन 8 में काफी जबरदस्त डिस्प्ले स्क्रीन देने वाला है 6.78 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले , जो 165 डिस्प्ले रिफ्रेश रेट और 2500 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है और इसमें आपको 2 दमदार स्टोरेज देखने को मिलती है इसमें 8GB /256gb और  24GB तक LPDDR5X रैम और 1 टीबी यू फॉक्स 4.0 स्टोरेज मिलने वाला है।

                                  __Asus ROG Phone 8 डिस्प्ले
Asus ROG Phone 8 बैटरी-
इस दमदार फोन में 5000mAh की धांसू बैटरी और साथ ही सुपरफास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 65 वॉट का दमदार चार्जर मिलने वाला है  आरओजी 8 फोन मैं आपको क्विक चार्ज 5.0, पीडी चार्जिंग और 15 वॉट क्यूई वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है जिस तरह से आप सिर्फ कनेक्ट करके बस चार्ज कर सकते हैं।
                                       __ ASUS Rog 8 बैटरी
Asus ROG Phone 8 कैमरा –

इस ROG 8 फोन मैं आपको ट्रिपल रियर कैमरा देखने को मिलने वाला है। जिसमें 50 मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स890 सेंसर, 6-एक्सिस हाइब्रिड गिंबल स्टेबलाइजर, 32 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस है जो 3एक्स ऑप्टिकल ज़ूम, 4-इन-1 पिक्सल बिनिंग और ओआईएस को सपोर्ट करता है। 120 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस भी देखने को मिलता है

                               ____ASUS RoG 8 कैमरा
Asus ROG phone 8 कीमत-   

तो क्या होने वाली है? कीमत इस फोन की तो हम आपको बता दे की मार्केट में 2 वेरिएंट्स आने वाले हैं इस आसुस आरओजी फोन 8 की जिन्की कीमत भी अलग अलग होने वाली है।

तो अभी जानकारी के मुताबिक असूस आरओजी फोन 8 के 16 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 1,099.99 डॉलर (करीब 91,500 रुपये) जबकि आरओजी फोन 8 प्रो के 24 जीबी रैम/1टीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत ( $1,499.99 डॉलर (करीब 1,25,000 रुपये) होने वाली है अभी इस मोबाइल की कीमत मैं भी और डिफरेंट्स आ सकता है क्योकी सैमसंग गैलेक्सी एस 24 की टक्कर मैं आने वाला है ये मोबाइल ।

इस गेमिंग स्मार्टफोन की कीमत ज्यादा है लेकिन फ्लिपकार्ट में आपको इस मोबाइल की कीमत में 20%-25% की छूट है देखने को मिल सकता है अगर आप गेमिंग स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए है।

ट्विटर में ट्वीट की गई पोस्ट के माध्यम से आप और जानकारी ले सकते हैं-

The biggest take away is that it can be used like a normal flagship and the form factor is now very sleek.

Will post review next week. pic.twitter.com/5z4wlWXuh5

— Ranjit (@geekyranjit) January 9, 2024

आने वाला 5G धांसू मोबाइल ये भी देखिए-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/