Ather Rizta: आ गई एक और पापा की परी जबर्दस्त रेंज के साथ,धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर फ़ीचर देख पगला जाओगे-

Ather Rizta: तो दोस्तो आ रही हैं एथर 450 इलेक्ट्रिक स्कूटर का एक और नया सीरीज मॉडल जो कि काफी जबरदस्त लुक और धांसू रेज में मिलने वाली है कंपनी लगातार, अपने एक से एक फीचर वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर रही हैं और अभी अप्रैल के महीने में इधर, की एक और नया स्कूटर एथर रिज़्ता लॉन्च होने वाली हैं आईये हम इस स्कूटर के जबरदस्त फ़ीचर और कब सेल में आयेगी भारत में जानते हैं।

तो दोस्तो एथर रिज़्ता जो कि एथर कंपनी की एक और इलेक्ट्रिक  स्कूटर लॉन्चिंग होने वाली और एथर 450 की तरह ही काफी जबर्दस्त रेंज देने वाली वाली है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज भी 120-150KM होने वाली है हलाकी अभी इसकी रेंज भी रिवील नहीं की गई है।

Ather Rizta कलर वेरिएंट बैटरी –

एथर की जबरदस्त और धांसू  इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी आकर्षक लुक देखने को मिलने वाला है इस फैमिली  इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी अनोखा ज़ेबरा कलर वेरिएंट देखने को मिलने वाला है और अपने इस आकर्षक लुक से लोगो को बहुत पसंद भी आने वाली है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी परफॉमेंस के बारे में बात करे तो इसमें लिथियम आयान, 2.9KWH की बैटरी देखने को मिलेगी जो काफी अच्छा रेंज बैकअप भी देने वाली हैं।

_____Ather Rizta Electric Scooter 
Ather Rizta सभी फ़ीचर-

एथर की इस जबर्दस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर में ढेर सारी फीचर की सुविधा देखने को मिलने वाली है रिज़्ता की नई इलेक्ट्रिक स्कूटर अब तक की सबसे बड़ी सीट वाली स्कूटर होने वाली हैं जो सवार और पीछे 2 लड़के को बैठकर काफी आरामदयाक चलने वाली है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लंबी यात्रा के लिए भी बहुत अच्छी होने वाली हैं।

Ather Rizta
                                      ___Ather Rizta बहुत से फ़ीचर

एथर रिज़्ता की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बहुत से फ़ीचर देखने को मिलते हैं इसमें हेलो स्मार्ट हेलमेट मिलेगा जो ब्लूटूथ से कनेक्ट रहेगा और राइडिंग कॉलिंग सुविधा भी मिलेगी और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.9kwh की बैटरी जो की अथर 450s के सामने होने वाली है इसमें रेंज 150kM तक हो सकती हैं जो की अनुमानित हैं इस बाइक में आपको जबरदस्त डिज़ाइन और फोल्डवल पिलियन फ्यूरेस्ट पेटल फ्रंट डिस्क ब्रेक, बड़ा फ्लेट फ्लोरबोर्ड मिलने वाला है।

साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 2side मिरर और टचस्क्रीन और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी डिजिटल इंट्रूमेंट Penel साथ ही सवारी मोड त्वरित चार्जर पेश किया गया है इसमें आपको रोजमर्रा के उपयोग के लिए इस स्कूटर में रिज़्ता में सीट के नीचे एक बड़ा भंडारन डिब्बा भी पेश किया गया है और अभी इस स्कूटर के लॉन्च होने में काफी दिन हैं तो इसकी और जानकारी पेश नहीं की गई हैं।

एथर रिज़्टा डिज़ाइन लुक इमेज, सोर्स: ट्विटर
______एथर रिज़्टा डिज़ाइन लुक इमेज, सोर्स: ट्विटर
Ather Rizta  कीमत & लॉन्चिंग की तारीख :

इस परिवार एथर रिज़्ता की कीमत की बात करे तो ₹1,25000 -₹1,45000 कीमत बता जा रही हैं और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 6 अप्रैल को भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाली है  आपको भारत के कुछ स्टेट में सेल में देख सकते हैं और साथ ही अभी लॉन्च के पहले इस स्कूटर की अधिक जानकारी कंपनी रिवील नहीं की है और अगर आप इस स्कूटर की प्री बुकिंग करना चाहते हैं तो केवल ₹999 की टोकन कीमत में कर सकते हैं।

ये भी पढ़े-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/