Bajaj Pulsar NS400Z: लॉन्च होते ही मची लूट दमदार इंजन स्टाइलिश लुक इतनी कीमत में ले जाओ घर

Bajaj Pulsar NS400Z: तो क्या आप भी स्टाइलिश बाइक के बहुत शौकीन हैं। तो भारतीय बाजार में लॉन्च हो गई है बजाज पल्सर एनएस 400 जेड स्टाइलिश बाइक जो लोगों को काफी आकर्षक लुक देने वाली है। दोस्तों तो आप भी इंडिया मार्केट में स्टाइलिश बाइक ढूंढ रहे हैं तो बजाज पल्सर लाया आपके लिए नई एक्शन बाइक बजाज पल्सर NS400 जिसमें आपको काफी दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे इस बाइक में 373CC का दमदार सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलेगा हम इस बाइक की पूरी डिटेल्स इस आर्टिकल में आपको देते हैं।

बजाज ऑटो की  पल्सर एनएस 400 जेड बाइक लॉन्च होती है, लोगों के दिलों में काफी जगह बना ली है। इस बाइक के एक्स शोरूम कीमत 1.85 लाख रुपये होने वाली है। साथ ही इस मोटर साइकिल की एडवांस बुकिंग है शुरू हो गई है जिसमें आप ₹5000 की राशि से इस बाइक की एडवांस बुकिंग कर सकते हैं।

    _____Bajaj pulsar NS400 आकर्षक लुक
Bajaj Pulsar NS 400Z ( इंजन क्षमता )

बजाज ऑटो की नई लॉन्च बाइक में काफी दमदार इंजन क्षमता देखने को मिलती है।इस बाइक में 373 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल मोटर इंजन देखने को मिलता है जिसमें आपका 39.4BHP  और साथ ही 35 एनएम का टॉर्क आउटपुट प्रदान किया गया है। इस बाइक में 6 स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स देखने को मिलते हैं जिसमें और स्लिप एंड असिस्ट क्लच देखने को मिलता है, साथ ही इस बाइक में 12 लीटर की पेट्रोल टंकी देखने को मिलती है, और साथ ही बजाज कंपनी के दावे के अनुरूप NS400Z बाइक में 150 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देखने को मिलती है।

_________ Bajaj pulsar NS400 दमदार इंजन क्षमता
Bajaj Pulsar NS 400Z ( डिज़ाइन और रंग प्रकार )

बजाज पल्सर की नई लॉन्च स्टाइलिश बाइक में काफी आकर्षण लोग देखने को मिलता है इस बाइक में पुरानी बाइक के समान पुनरावृति डिजाइन दी गई है इस बाइक के सामने आपको एक एलईडी सफेद हेडलाइट देखने को मिलती है जो बाइक में बिजली के बोल्ट आकर जैसी जिग जैक रनिंग लाइट से गिरी हुई देखने को मिलती है वही अगर इस बाइक के कलर वेरिएंट की बात करें तो इस बाइक में चार ऑप्शन देखने को मिलते हैं जिसमें क्लैश रेसिंग रेड ब्रुकलिन ब्लैक पर्ल धातु का व्हाइट या प्यूटर ग्रे जैसे 4 कलर वैरिएंट शामिल है।

____Bajaj pulsar NS400 डिज़ाइन
Bajaj Pulsar NS 400Z ( बाइक का सस्पेंशन )

बजाज पल्सर की स्टाइलिश बाइक का वजन 174 किलोग्राम है बाइक में फ्रंट सस्पेंशन 43mm अपसाइड डाउन फोर्क्स और  एक रियर सस्पेंशन मोनोशॉक एब्जॉर्बर है ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें डुअल चैनल एबीएस फ्रंट ब्रेक टाइप डिस्क या क्या बाइक में फ्रंट बैक साइज 320 मिमी कैलिपर फ्रंट 2 पिस्टन  रियर ब्रेक टाइप डिस्क रियर ब्रेक साइज 230mm कैलिपर रियर 1 पिस्टन व्हील अलॉय फ्रंट व्हील साइज 17 इंच या रियर भी 17 इंच टायर की बात करें तो इसमें फ्रंट और रियर टायर साइज 110/70-17 और रियर 140/70-R17 या ट्यूबलेस टायर देखने को मिलने वाले हैं।

Bajaj Pulsar NS 400Z ( बाइक में दिए गए फीचर )

बजाज पल्सर की एनएस 400 बाइक में आपको फुल कलर एलसीडी स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलती है, और यह बाइक है ब्लूटूथ कनेक्टिविटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर सीट की ऊंचाई 860 मिमी है बाइक में डिजिटल उपकरण कंसोल डिजिटल ओडोमीटर डिजिटल स्पीडोमीटर डिजिटल ईंधन गेज टैकोमीटर गियर स्थिति संकेतक साथ ही बाइक में खतरा चेतावनी सूचक, औसत गति सूचक कॉल एसएमएस अलर्ट जियो फेंसिंग स्टैंड अलार्म 2 ट्रिप मीटर डिजिटल ट्रिप मीटर और गियर इंडिकेटर कम ईंधन इंडिकेटर बाइक लॉक सिस्टम मोबाइल ऐप कनेक्टिविटी डे-टाइम रनिंग लाइट स्विफ्ट लाइट पर स्वचालित हेड लाइट एलईडी हेडलाइट एलईडी ब्रेक लाइट सिग्नल एलईडी लाइट यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट, जीपीएस, नेविगेशन 4 राइडिंग मॉड स्विच ट्रैकिंग कंट्रोल इलेक्ट्रिक स्टेप्ड सीट पिलियन सीट और भी जबरदस्त फीचर्स बाइक में देखने को मिलते हैं।

_____Bajaj pulsar NS400 लसीडी स्क्रीन डिस्प्ले
Bajaj Pulsar NS 400Z ( कीमत )

इस बजाज एनएस 400 नई लॉन्च बाइक की कीमत है, बात करें तो इस बाइक की कीमत ₹1.85 लाख (एक्स शोरूम ) इसका स्टैंडर्ड वेरिएंट देखने को मिलता है या नई लॉन्च बाइक अपने पुराने मॉडल बजाज 400 डोमिनार मोटरसाइकिल से लागभाग 50000 रुपये की कीमत से सस्ता देखने को मिलता है यह बाइक आज ही लॉन्च हुई है, और लॉन्च होते ही इस बाइक की काफी डिमांड देखने को मिल रही है।आप इस बाइक की बुकिंग ₹5000 में कर सकते हैं।बाइक की और जानकारी के लिए आप बजाज पल्सर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जानकारी चेक कर सकते हैं।

Note –इस आर्टिकल में दी गई सभी जानकारी अलग-अलग वेबसाइट यूट्यूब वीडियो और इंटरनेट से रिसर्च करके अध्ययन करके आपको प्रदान की गई है। अगर आपको हमारा द्वारा लिखा गया आर्टिकल पसंद आए तो अपने दोस्तों को जरूर शेयर करें और इस नई नवेली बाइक को अपना बनाएं। बाइक की और जानकारी के लिए आप हमें कमेंट करें।

बाइक की और जानकारी के लिए आप यह यूट्यूब वीडियो देख सकते हैं।

ये भी देखिए: 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/