BCCI T20 2024, से विराट कोहली ने कहा, वनडे और टी20 फॉर्मेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक चाहिए मुझे लेकिन क्या रोहित शर्मा होंगे राजी

Contents

विराट  कोहली वनडे और टी20 : विराट कोहली से संबंधित बड़ी खबर सामने आ रही है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली ने बीसीसीआई से कहा कि उन्हें वनडे और टी20 फॉर्मेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक चाहिए. यानि, वह वनडे और टी20 फॉर्मेट में नहीं खेलना चाहते हैं हालांकि वनडे और टी20 फॉर्मेट को लेकर भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा का क्या रूख है अब तक साफ तस्वीर साफ नहीं है।
विराट कोहली वनडे और टी20 फॉर्मेट क्यों नहीं खेलना चाहते देखिए पूरी खबर-
इंडियंस एक्सप्रेस के मुताबिक, बीसीसीआई सूत्रों ने कहा कि विराट कोहली टेस्ट फॉर्मेट पर फोकस करना चाहते हैं.लेकिन अभी कुछ समय से उन्हें आराम नहीं मिल रहा है जिस से विराट कोहली बोला कुछ ऐसा जिस से बीसीसीआई भी हो गया हेयरन  इस कारण वह वनडे और टी20 फॉर्मेट नहीं खेलना चाहते. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विराट कोहली ने बीसीसीआई से कहा कि वह लिमिटेड ओवर फॉर्मेट के लिए उपलब्ध नहीं है. साथ ही वह कब तक नहीं खेलेंगे, इस बात पर कुछ साफ नहीं है. भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी, इस सीरीज के लिए विराट कोहली उपलब्ध नहीं रहेंगे इसके बाद भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने आने वाली हैं।
_______Virat Kohli – वनडे और टी20 फॉर्मेट

 

क्या रोहित शर्मा टी20 फॉर्मेट में नजर आएंगे-
  • भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा वनडे टी20 फॉर्मेट में उपलब्ध, रहेंगे या नहीं यह बात सामने नहीं आई है रोहित शर्मा और विराट कोहली आखिरी बार वनडे टी20 फॉर्मेट में 1 साल पहले देखने को मिले और साथ में खेले भी दोनों खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप में 2022 में उसके बाद दोनों खिलाड़ी खिलाड़ी भारत के टी20 फॉर्मेट में नहीं खेलने में नजर आए हैं।
  •  पिछले दिनों वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा और विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया था. हलांकी 2023 के विश्व कप में रोहित शर्मा और विराट कोहली की काफी सुंदर बल्लेबाजी का नजारा, देखने को मिला था उनकी बल्लेबाजी को देख लोगों के अंदर काफी आत्मविश्वास भी बड़ा था लेकिन दुर्भाग्यबस भारतीय टीम की अच्छी बल्लेबाजी होने के बाद भी 2023 के विश्व कप को जीत नहीं सकी और आईसीसी विश्व कप 2023 भारतीय भारत टीम के हाथ से चला गया है।
  • ऐसा माना जा रहा है कि रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कप्तानी कर सकते हैं, लेकिन विराट कोहली के खेलने पर संशय बरकरार है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली वनडे और टी20 फॉर्मेट नहीं खेलना चाहते हैं।
    विराट कोहली ने बीसीसीआई को सूचित किया है कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ व्हाइट बॉल प्रारूप से ब्रेक लेंगे और टेस्ट श्रृंखला के लिए वापसी करेंगे।
                                               ______Virat Kohli 
  • ऐसे में विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप में नजर आएंगे या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन अभी भी शुत्रों से पता चला है कि विराट की रोहित शर्मा से थोडी सी उन भान के करन लगता है विराट वनडे और टी20 फरमेट मैं ही खेलेगा अब ये तो विराट ही निश्चय  करेगा लेकिन यदी भारतीय विराट को इतना प्यार करता है कि विराट सयाद अपना फैसला बदल ले।
  • विराट कोहली अपने नए अंदाज में भारत में जबरदस्त खेलने वाले हैं मैच अब विराट के कहने वाले लोग विराट कोहली को करेंगे
    वनडे और टी20 फॉर्मेट खेलने को प्रेरिट करने वाले हैं।

ऐसी ही अपकमिंग स्पोर्ट्स अपडेट के लिए आपको न्यू लेटेस्ट खबर से हम बहुत मजा दिलाएंगे तो आज के लिए इतना ही –
और नई अपडेट न्यूज़ देखें –

4 thoughts on “BCCI T20 2024, से विराट कोहली ने कहा, वनडे और टी20 फॉर्मेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक चाहिए मुझे लेकिन क्या रोहित शर्मा होंगे राजी”

  1. I really got into this article. I found it to be interesting and loaded with unique points of interest. I like to read material that makes me think. Thank you for writing this great content.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/