BGMI A4 Royale Pass, अब मिलने वाले हैं एक्सक्लूसिव रिवॉर्ड लाइव हुआ नया रॉयल पास जाने पूरी डिटेल्स-

BGMI A4 ROYAL PASS :- तो दोस्त फेमस गेम BGMI अपने कस्टमर्स के लिए लाया है नया A4 रॉयल पास जिसके आने की घोषणा कर दिया है जो 4 मार्च तक उपलब्ध रहेगा। आपको हम बता दें कि इस पास में दो विकल्प मिलने वाले हैं -स्टैंडर्ड रॉयल पास और एक्सक्लूसिव एलीट रॉयल पास मिलने वाला है। इस पास के साथ आपको बहुत से फायदें पुरस्कार और बेनिफिट्स मिलेंगे। तो BGMI के player आइये इस पास और बेनिफिट्स के बारे में आपको पूरी जानकारी देते हैं और क्या खास होने वाला है BGMI मैं ये भी जान ने वाले हैं।

तो मेरे प्यारे बीजीएमआई के खिलाड़ी अगर आप गेमर है और बीजीएमआई खेलने के शौकिन बहुत ज्यादा है तो आपके लिए बहुत बड़ा मौका मिलने वाला है इस बीजीएमआई के नए बैटल रॉयल गेम मैं और साथ ही अभी इस गेम में और भी नए अपडेट आने वाले हैं। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया या BGMI ने अपने प्लेयर्स के लिए एक नए पेड पास A4 रॉयल पास की घोषणा की है जिसमें BGMI के player को विशेष इनाम और पेड पास भी मिलने वाला है जिससे इस गेम में और रोमांस खेल देखने को मिलने वाला है।

___बीजीएमआई नया गेम चेंजिंग रॉयल पास..
    ___बीजीएमआई नया गेम चेंजिंग रॉयल पास..

तो इस नए रॉयल पास में आपको ढेर सारी नई सुविधाओं, पुरस्कारों और दूसरे कई लाभ भी मिलने वाले हैं साथ ही इसमें प्लेयर्स को विंटर वंडरलैंड, रैंक 50 पर एक खास अपग्रेड देने वाली DBS स्क्रीन शामिल है जो इस बीजीएमआई गेम में प्लेयर को काफी मज़ा देने वाला है आइये इसके बारे में  थोड़ा और जानते हैं।

 BGMI लेटेस्ट वर्जन
  • तो दोस्त जैसे की आपको पता होगा कि बीजीएमआई ने अभी कुछ महीने पहले ही अपने इस बैटल रॉयल गेम में नया अपडेट 2.9 अपडेट पेश किया है जिसमें बीजीएमआई गेम में कई नए फीचर और जबर्दस्त अपडेट के साथ काफी सुधार लाया था जो गेमर्स को काफी पसंद आया था।
  • और इस नए अपडेट में  BGMI बैटल रॉयल गेम  में एरंगेल में स्टेबल प्राइज, थीम्ड गेमप्ले के साथ आइस एंड स्नो फेस्टिवल जैसे  जबर्दस्त अपडेट शामिल किए गए है।बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ने खिलाड़ियों के लिए ए4 रॉयल पास के साथ विंटर-थीम वाला अनुभव पेश किया है। यहां वे सभी विवरण दिए गए हैं जिनकी आपको आवश्यकता है
Royal pass A4 Benefits-

तो क्या हैं ए4 रॉयल पास के फायदे तो हम आपको पता दे की रॉयल पास ए4 का एक्सटेंशन 100 लेवल तक का होने वाला है और इस पास मैं आपको 2 option देखने कू मिलने वाले हैं स्टैंडर्ड रॉयल पास और एक्सक्लूसिव एलीट रॉयल पास मिलने वाला है।

तो दोस्तो बीजीएमआई मैं आए नया अपडेट, रॉयल पास, 25 जनवरी 2024  से 4 March तक चलने वाला है जिसमें कई रोमांचक इनाम भी मिलने वाले हैं जो खिलाड़ी को बहुत ही अच्छा अनुभव देने वाला है।

A4 रॉयल पास क्या मिलने वाला है खास-
तो दोस्तो हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस पास के साथ आपको हर लेवल पर कुछ एक्सक्लूसिव बेनिफिट्स मिलने वाला है। तो आइये हम इनके बारे में बताते हैं-
  • A4 रॉयल पास में नई बंदूकें।
  • इस बीजीएमआई रॉयल पास में नए नए महिलाओं के बंडल मिलने वाला है।
  • Bgmi गेम में नई कार की स्किन देखने को मिलेगी।
  • BGMI A4 Royal Pass में 2-3 करेक्टर में स्पीड एनर्जी देखने को मिलेगी।
  • BGMI game में काफी बदलाव भी देखने को मिलेंगे।
  • और भी जबर्दस्त लाभ मिलने वाले हैं इस ए4 रॉयल पास में मिलने वाला है
ये भी पढ़े:

       सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा, धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ 512जीबी स्टोरेज का बाप कीमत सिर्फ इतनी – 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/