Bigg Boss 17 Winner Ankita lokhande, इस बिग बॉस 17 फिनाले में कौन बाजी मारेगा जाने –

Bigg boss 17 seasion :-  तो दोस्तों जैसे की जब भी जियो सिनेमा में कोई भी नया एपिसोड आता है तो लोगो को काफी लोकप्रिय लगता है और जियो सिनेमा पर अभी काफी अधिक ट्रेंडिंग कर रहा है बिग बॉस 17 सीजन और अभी बिग बॉस शो काफी अधिक देखा जा रहा है और अभी बिग बॉस 17 का लास्ट हफ्ते भी चल रहा है और इस बिग बॉस के आखिरी हफ्ते मैं कौन बनेगा बिग बॉस का विजेता लोगो को इसको जाने की काफी ऑडियंस को चुल मचि हैं और अभी इस बिग बॉस के फिनाले में अंकिता लोखंडे काफी चरचित मैं है।

और अभी बिग बॉस के इस फिनाले में 4 कंटेस्टेंट ही बचें हैं और कौन जीत सकता है हलाकी अभी बिग बॉस के इस नए सीजन के मे विनर की घोसना होने मैं काफी टाइम लग सकता हूं लेकिन हम आपको बता दे की जनता द्वारा ये अनुमान किया जा रहा है कि इस बिग बोस 17 में कौन बिग बॉस की ट्रॉफी उठा सकता है और कौन इस बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी का हक़दार होने वाला है और अभी बिग बॉस की ऑडियंस और ट्विटर मैं पोस्ट अंकिता लोखंडे के बारे में अधिक बात की जा रही है और अभी बताया जा रहा है।

 __Bigg Boss 17_ अंकिता लोखंडे बिग बॉस मैं सबकी पसंदीदा हो रही हैं

Contents

अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 का ताज की विजेता होने वाली हैं हम आपको बता दे की अंकिता लोखंडे टीवी सीरियल मैं भी काम कर चुकी हैं और इनके टीवी सीरियल भी काफी लोगो दुरा देखे जाते हैं और लोगो को काफी पसंद भी आ रही हैं अंकिता लोखंडे और अंकिता के इंस्टाग्राम में 5M फॉलोअर्स हैं जिनमें लोग उनको काफी वोट भी दे रहे हैं और अभी निस बिग बॉस 17 के फिनाले में अपनी जगह भी काफी मजबूत बना ली हैं.और बिग बॉस की वोटिंग इस वीक स्टार्ट हो गई है और देखते हैं कि इस बिग बॉस 17 सीजन में कौन बिग बॉस की ट्रॉफी ले कर जाता है।

Big Boss 17 कौन जीत सकता है?

तो हम आपको आज की इस खबर में बता देते हैं कि लोगो दुआरा काफी वोट मिलने वाली हैं इन कंटेस्टियो को अंकिता को 48% वोट मिले और उनके बाद 28% वोटों के साथ दूसरे स्थान पर मुनव्वर फारूकी थे। अभिषेक कुमार 14% वोट के साथ तीसरे स्थान पर रहे और मन्नारा चोपड़ा ने 9.8% वोट के साथ चौथा स्थान हासिल किया। पांचवें फाइनलिस्ट अरुण मैशेटी हैं। और अभी इस फिनाले में भी 4 कॉन्टेस्ट बाहर हों वाले हैं और हम आपको बता दे की बिग बॉस मे ऑडियंस का ही खेल होता हैं।

Big boss 17 winner
                                 __Big boss 17 winner मुनवर फारुकी
और इस बिग बॉस 17 का मुख्य लोगो द्वारा अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी के साथ भी एक प्रमुख प्रतियोगी के रूप में जबकि उन्होंने शो में मजबूत शुरुआत की उनके आत्मविश्वास को तब झटका लगा जब उन्हें नज़ीला और आयशा पर दो बार होने का पता चला बाद में बिग बॉस के घर में भी प्रवेश किया और अभी अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी के बीच टक्कर चलने वाली है और अभी हम आपको बता दे कि इस बिग बॉस 17 में अभी तक मुनव्वर को ही अधिक वोट मिले हैं।

बिग बॉस 17 अंतिम सप्ताह –

और हम आपको बता दे की आज यानी की 28 जनवरी को फिनाले की प्रीमियम 28 जनवरी 28 तारीख को कलर्स जियो सिनेमा में होगा शाम 6 बजे होगा और देखने वाला है बिग बॉस 17 के विनर हम आपको बता दे कि बिग बॉस के घर में  इस बिग बॉस की ट्रॉफी कोन लेकर जाता हैं और ट्विटर पर अभी सबसे अधिक वोट मुनव्वर के बाद अंकिता लोखंडे को ही मिल रही हैं लेकिन कोन इस बिग बॉस की ट्रॉफी लेकर जाएगा।

ट्विटर में की गई पोस्ट को भी देख सकते हैं आप-

ये भी देखें-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/