Garena Free Fire Max Redeem Code 7 मई: मुफ्त में पाएं फ्री गन स्किन 200 डायमंड और भी गेम में आए नए उपहार

Garena Free Fire Max: दोस्तों गरेना फ्री फायर रोज की तरह आज भी अपने फ्री फायर के चाहने वालों और फ्री फायर गेम खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए मुफ्त में रिडीम कोड प्रदान करता है। फ्री फायर गेम अपने गहन ग्राफिक्स और आकर्षण गेमप्ले के नाम से काफी अधिक दुनिया भर में लोगो द्वारा खेला जाता है फ्री फायर बैटल रॉयल गेम में रोज नए-नए इवेंट आते हैं जिनमे बहुत से महँगे उपहार भी खिलाड़ियों को प्रदान किये जाते हैं और जो खिलाड़ी इन उपहारों को खरीद नहीं पाते हैं तो फ्री फायर डेवलपर्स द्वारा इनके रिडीम कोड खिलाड़ियों को प्रदान किये जाते है। जो खिलाड़ी गेमिंग करते हैं और उनके लिए फ्री में नए-नए उपहार पाने,का भी मौका मिलता है।

Free fire max
                 ______Free fire max

दोस्तों फ्री फायर मैक्स की बैटल रॉयल गेम है जिसमें कुछ न कुछ अपडेट आते रहते हैं और इस बार भी गरेना फ्री फायर मैक्स में नए-नए इवेंट के साथ बहुत से रिवॉर्ड भी देखने को मिलेंगे जैसा नया गन स्किन बैंडल नया क्रिमिनल बैंडल फ्री डायमंड कपड़े कैरेक्टर एबिलिटी और भी नए उपहार इवेंट में देखने को मिलेंगे जैसे आप दी गई रिडीम कोड द्वार फ्री में भी प्राप्त कर सकते हैं करीना फ्री फायर द्वारा आज खिलाड़ियों के लिए और उनका गेमिंग में उपयोग के लिए चाय बनाएं डेवलपर्स द्वारा कुछ रिडीम कोड दिए गए हैं जिसे आप रिडेम करके मुफ्त में फ्री रिवॉर्ड भी दे सकते हैं गरेना फ्री फायर द्वार आज का रीडिंग कोड नीचे दिए गए हैं।

          ____Free fire maxगरेना फ्री फायर मैक्स में नए-नए इवेंट

Contents

 गरेना  फ्री फायर मैक्स 7 मई 2024 10 रिडीम कोड:
  1. N8O4P11Q6S2T7V9
  2. D4F8G2H6I1J5K9
  3. B5C9E3G7H2J6K1
  4. L4M8N2P6Q1R7S3
  5. C3D7F1G5I9J4KB
  6. E7G1H5J9K4L8M2
  7. O8P3Q7R156T2U4
  8. I1K5L9N4O8P3Q7
  9. U3V7W1X6Y2ZBA4
  10. V9W3X7Y2Z8A4B6

ये रहे  फ्री फायर द्वारा प्रदान किये मुफ्त में ही रहे 10 रिडीम कोड जिन्हे आप रिडीम कर फ्री में मुक्त रिवॉर्ड पा सकते हैं।

तो ध्यान रखें दोस्तों दिए गए रेडियम कोड की सिमित वाली वैलिडिटी 12 घंटे तक है और यह रिडेम कोड 500 खिलाड़ियों के लिए ही प्रदान किये गए हैं इसलिए दिए गए रिडीम कोड को समय समाप्त होने से पहले आप रिडीम कर सकते हैं हां रिडीम कोड गरेना फ्री फायर की वेबसाइट  प्रदान किये जाते हैं जिसकी जानकारी हम आप तक प्रदान करते है।

                                ___ Redeem Code आधिकारिक wepsite लोगो रिडीम कोड 
  • गरेना फ्री फायर रिडीम कोड रिडीम करने के लिए कुछ चरण:  
  • सबसे पहले आप अपने मोबाइल का क्रोम ब्राउज़र खोलें
  • और ब्राउज़र में सर्च बॉक्स में टाइप करें  rewards.ff.garena.com आधिकारिक वेबसाइट को ओपन करें ध्यान रखें कि आप गरेना की आधिकारिक वेबसाइट खोलें।
  • अपनी वेबसाइट में अपना गूगल अकाउंट खोलें या फेसबुक अकाउंट से लॉगइन करें।
  • लॉगिन करने के बाद आप दिए गए 10 रिडीम कोड को इनपुट कर सकते हैं उसके बाद रिडीम  कोड द्वारा मिलने वाला उपहार आपके फ्री फायर अकाउंट आईडी में प्राप्त हो जाएगा ध्यान रहे ये रिडीम कोड  12 घंटे के लिए उपलब्ध है तो जल्दी करे।
निष्कर्ष-

हम आपको इस लेख में गरेना फ्री फायर मैक्स द्वार फ्री में मिल रहे हैं  रिडीम कोड के बारे में जानकारी दी है और आप भी फ्री फायर गेम खेलना बहुत पसंद करते हैं तो  फ्री फायर अपने प्लेयर के लिए नए-नए रिडीम कोड प्रदान करते हैं जो मुख्य खिलाड़ियों को फ्री में नए लॉन्च इवेंट और उपहार के लिए नया-नया इनाम प्रदान करता है हमने आपको फ्री फायर मैक्स में आज मिलने वाले कुछ रिडीम कोड दिए हैं जिसे आप रिडीम करके मुफ्त में रिवॉर्ड पा सकते हैं।

यह भी देखिये-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/