Garena Free Fire Max Redeem Code 9 मई: मुफ्त में पाएं रोज की तरह फ्री डायमंड गन स्किन नया बंडल मैजिक क्यूब और भी रोमांचक इनाम

Garena free fire Max: तो दोस्तों गरेना फ्री फायर मैक्स में रोज की तरह खिलाड़ियों को फ्री में रिडीम कोड प्रदान किए जाते हैं और आज 9 मई को भी फ्री फायर मैक्स में कुछ रिडीम कोड दिए गए हैं गरेना फ्री फायर मैक्स अपने शानदार ग्राफिक्स और रोमनचक गेमप्ले के नाम से जाना जाता है यह बैटल रॉयल गेम काफी लोकप्रिय गेम है फ्री फायर में हर दिन गरेना के डेवलपर्स द्वारा विशेष  रिडीमकोड प्रदान किए जाते हैं जो खिलाड़ियों के लिए मुफ्त में पुरस्कार और नए पुरस्कार भी उपलब्ध कराते है।

रिडीम कोड क्या है तो दोस्त गरेना फ्री फायर मैक्स अपने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए प्रतिदिन नए-नए रिडीम को प्रदान करता है जिसे खिलाड़ी अपने गेमप्ले में और अच्छा प्रदर्शन कर सकें रिडीम कोड 12 अक्षरों और संख्याओं को मिलाकर बनाया जाता है फ्री फायर का रिडीम कोड में नए-नए रिवॉर्ड छुपे होते हैं जिन्हें रिडीम करने पर हमें बहुत से रोमांचक इनाम प्राप्त होते हैं रिडीम कोड में आपको और भी नए नए रोमांचक पुरस्कार मिलते हैं रिडीम कोड में आप मुफ्त में बहुत से इनाम पा सकते हैं जैसे हथियार खाल बंडलों में नई बंदूक की खाल और मुफ्त में हीरे के साथ रोमांचक उपहार रिडीम कोड में मिलते हैं।

 _____Free fire max Garena Reward 

Contents

फ्री फायर मैक्स 9 मई आज के लिए 10 रिडीम कोड:
  1. YQ2WS3EDRCTYG
  2. BHUNHINKI98UY
  3. CDE3E4RFGVBNH
  4. YT65UHBHJIKOKL
  5. M4LPOIUYHGFCXS
  6. FVGHY6T5RFVGB
  7. NJKIUY6ZQ21QSX
  8. TYUH67HTNUIJTUHU
  9. DRTT5RE2SQ234R
  10. POIJ45HU88RTDSYU
फ्री फायर मैक्स का आज का रिडीम कोड जैसे आप रेडियम करके रोमांचक रिवॉर्ड पा सकते हैं ध्यान रहीम कोड केवल 12 घंटे के लिए वैलिडिटी होती है समय से पहले रिडीम करें तभी आएं रिडीम कोड मान्य रहेंगे और यह रेडीम कोड केवल 500 यूजर्स के लिए उपलब्ध होंगे।
           ____Free fire max Garena
फ्री फायर रिडीम कोड रिडीम करने के चरण:

रिडीम कोड को रिडीम करने के लिए कुछ चरण हम आपको बताने वाले हैं जिसे आप जल्दी से रिडीम कोड को रिडीम कर पाएंगे।

  • सबसे पहले आप अपना Google Chrome ब्राउज़र खोले।
  • फिर सर्च बॉक्स में टाइप करें reward.ff .garena.com और सामने वाली साइट पर आएं ओपन करें ध्यान रहे ऑफिशियल साइट होना चाहिए।
  • साइट को ओपन करें ही आप अपनी फ्री पर आईडी को लॉगिन करें ईमेल आईडी या फेसबुक से
  • फिर आप दिए गए 10 रिडीम कोड को कॉपी पेस्ट करेन बस कुछ ही देर में हां रिडीम कोड रिडीम हो जाएगा और मुफ्त में मिलने वाले रिवॉर्ड आपके फ्री फायर अकाउंट में कुछ ही देर में मिल जाएंगे।

यह आर्टिकल अपने दोस्तों को भेजो –

ये भी देखिए-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/