Garena Free Fire Redeem Code 15 April: मुफ़्त में पाये 200 डायमंड न्यू गन स्किन के साथ ही मैजिक क्यूब न्यू इवेंट रिवॉर्ड जल्दी करे रिडीम

Garena Free fire Redeem code Today: गरेना फ्री फायर मैक्स रोज की तरह खिलाड़ियों को नया-नया रिडीम कोड प्रदान करता है। और आज 15 अप्रैल को गरेना फ्री फायर ने भारतीय गेमर्स के लिए रिडीम कोड प्रदान किया है जो गेमर्स को एक उत्कृष्ट गेम खेलने में मददगार होते हैं और इनके रिडीम कोड में काफी अच्छे एक्साइटमेंट फ्री रिवार्ड गन स्किन गेम्स फ्री डायमंड क्लॉथ्स नया बंडल और भी नया इवेंट में आए रोचक रिवार्ड्स खिलाड़ियों को फ्री में मिलते हैं।

तो दोस्तों गरेना फ्री फायर मैक्स अपने धाकड़ इमर्सिव हाई ग्राफिक्स के नाम से जाना जाता है इस गेम में काफी अच्छे ग्राफिक्स के साथ प्लेयर्स को 2 से 3 मैप भी खेलने को मिलते हैं और यह ऑनलाइन गेम लोगो को बहुत पसंद आता है लोगों को यह गेम खेलने में बहुत मजा आता है और विपरीत खिलाड़ियों का किल करने में और भी उत्साह पैदा होता है, इसी को देखते हुए गरेना फ्री फायर रोज की तरह अपने खिलाड़ियों को और गेमर्स को उत्साह प्राप्त करने के लिए फ्री में रिडीम कोड प्रदान करता है ऑनलाइन है गेम फ्री फायर मैक्स में खिलाड़ियों को विशेष प्रकार के फ्री रिवॉर्ड मिलते हैं जिसमें डायमंड कपड़े बंडल गन स्किन और भी नए इवेंट रिवॉर्ड फ्री में मिलते हैं।

                        _____Garena Free fIre Reward फ्री रिवॉर्ड 

दोस्तों गरेना फ्री फायर के लिए अपने प्लेयर्स गेमर्स का खेल और भी अच्छा और मजेदार बनने के लिए कुछ रिडीम कोड दिए हैं।

Contents

Garena free fire Max 15 April 10 रिडीम कोड-
  1. FM3N7A9V1X5C8JKL
  2. FIFJ0S4D6C9L8Y2K
  3. FG5Q2R3X4Z1E6TBF
  4. FC1Y7NN3T6R4P9AVE
  5. FS9W3V7X1L5J6FOQ
  6. FL2U8C5V9Q3M4NRD
  7. FV1P9C4J7H5H5F3SBM
  8. FB1Z6U8N9A7O5TRS
  9. FJ0I5H2X4E9G7CPV
  10. FD4B1Z8T2Q95C7LH

ये रहे गरेना फ्री फायर के आज के 10 रिडीम कोड चलिए जानते हैं इसे अपने फ्री फायर अकाउंट में रिडीम कैसे करते हैं।

    ____-Free Fire Reward रिडीम कोड इमेज
गरेना फ्री फायर रिडीम कोड को रिडीम करने के लिए कुछ चरण:
  • सबसे पहले आप अपना गूगल क्रोम खोलें करे।
  • सर्च बॉक्स में टाइप करें Reward.ff.garena.com सर्च करें कैरेन पहला आइकन गरेना की वेबसाइट ओपन करें ।
  • ओपन करने के बाद आप अपनी फ्री फायर आईडी फेसबुक या जीमेल से लॉगइन करें और दिए गए बॉक्स में 10 रिडीम कोड को कॉपी करके पेस्ट कर दे।
  • आप देखेंगे कि यह रिडीम कोड कुछ ही क्षण में रिडीम हो जाएगा।
  • आप रिडीम कोड को रिडीम करके उसका इनाम अपने गरेना फ्री फायर अकाउंट में देख सकते हैं।

लेकिन ध्यान रहे यह रिडीम कोड केवल 24 घंटों के लिए उपलब्ध होता है जिसके आप समय से पहले फ्री में रिडीम कर सकते हैं और गरेना फ्री फायर मुफ्त में मिल रहे हैं फ्री डायमंड रिवार्ड्स गण स्किन का मुफ्त में मजा उठा सकते है।

यह रिडीम कोड गरेना फ्री फायर के ऑफिशियल अकाउंट से लिए जाते हैं याह रिडीम कोड अपने दोस्तों को शेयर करें।

ये  भी देखिये:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/