Mahindra Bolero New Model, शानदार स्टाइलिश लुक धांसू फ़ीचर नौजावानो की पसंदीदा कार खारीदने में लगी भीड कीमत सिर्फ इतनी

Mahindra Bolero 2024: शादी पार्टी हो या खुद का कोई बिजनेस घूमने के लिए महिंद्रा एसयूवी होती है दमदार कार तो दोस्तों महिंद्रा कंपनी लॉन्च कर रही है अपनी नई एसयूवी कार महिंद्रा कंपनी की नई एसयूवी कार में पहले से काफी ज्यादा दमदार फीचर्स, स्टाइलिश लुक और धांसू परफॉर्मेंस देखने को मिलने वाली है अगर आप भी महिंद्रा कार को पसंद करते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है आइए नई महिंद्रा एसयूवी कार के बारे में जानते हैं पूरी जानकारी।

महिंद्रा बोलेरो फ़ीचर-

  • महिंद्रा बोलेरो कलर वैरिएंट-
  • महिंद्रा बोलेरो इंजन-
  • महिंद्रा बोलेरो सभी फीचर-
  • महिंद्रा बोलेरो कीमत-

Mahindra Bolero SUV Colour Variants-

दोस्तों महिंद्रा की इस दमदार सेवन सीटर नई एसयूवी कार में काफी जबरदस्त स्टाइलिश लुक और कलर वेरिएंट देखने को मिलता है। महिंद्रा कर में दो कलर वेरिएंट क्लासिक और प्रीमियम वेरिएंट देखने को मिलते हैं जो इस कार को काफी बरदस्त स्टाइलिश लुक प्रदान करता है।

 ______Mahindra Bolero New Model 2024 black Colour 

Mahindra Bolero SUV Engine Capacity-

लाखों लोगों का दिल जितने वाली, महिंद्रा की नई बोलेरो कार में 1497 सीसी का दमदार क्षमता वाला इंजन देखने को मिलता है वही इसका माइलेज, बात करें तो लगभग 16 किलोमीटर प्रति लीटर का या कार का माइलेज प्रदान करने वाली है।

                      _______Mahindra Bolero B4 Engine

Mahindra Bolero Awesome Features –

महिंद्रा बोलेरो की जबर्दस्त कार में काफी दमदार फीचर देखने को मिलता है, इसमें आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ से लैस म्यूजिक सिस्टम और यूएसबी कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट डिजिटल स्पीडोमीटर ड्राइविंग इंफॉर्मेशन सिस्टम मैनुअल एसी और साथ में एचडी डिस्प्ले कार 3डी व्यू देखने के लिए मिलता है। 7 सीटर की होने वाली है कार, साथ ही फ्यूल टैंक और और भी स्मार्ट फीचर देखने को मिलते हैं।

                                         __Mahindra Bolero B4

इस कार में अगर सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस कार में आपको एयर बैग सेफ्टी के लिए स्पीड अलर्ट एचडी डिस्प्ले कार कैमरा सेंसर पार्किंग रिवर पार्किंग कैमरा और ट्यूबलेस टायर दो साइड मिरर महिंद्रा बोलेरो डिस्प्ले 3डी व्यू एबीसी गियर सिस्टम जैसे जबरदस्त फीचर देखने को मिलते हैं।

Mahindra Bolero Price –

दोस्तों लोगों की पहली पसंद और आधुनिक फीचर से लैस महिंद्रा बोलेरो के बहुत से प्राइस वेरिएंट देखने को मिलते हैं लेकिन हम आज आपको बोलेरो बी4 के लिए डीजल मैनुअल 75 बीएचपी प्रति चलने वाली कार की कीमत बताते हैं इसकी कीमत ₹9.90 लाख (एक्स) शोरूम) होने वाली है और ऑन रोड कीमत ₹10.91 लाख होने वाली है मार्केट में बोलेरो कार पर काफी डिस्काउंट ऑफर भी देखने को मिलने वाले हैं जिसकी कीमत में काफी कमी देखने को भी मिलेगी।

यह भी देखिए:-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/