MARUTI SUZUKI JIMNY, बाजार मैं आई थार का लुक देना वाली कार मचा रही हंगामा देखें धाकड़ फीचर –

Contents

मारुति सुजुकी : अभी तक मारुति सुजुकी ने अपने काफी सारे कार मॉडल फीचर के साथ लॉन्च किया है लेकिन इस बार मारुति सुजुकी भारत मैं अपने नए मॉडल पर बेहद मेहनत कर के जायदा से जयदा बेस्ट लुक और फीचर के साथ भविष्य मैं तहलका मचाने वाली कार ला रहा है एक से एक लुक देने वाली कार इसी को देखते हुए मारुति सुजुकी ने अपने नए लुक के साथ थार के जैसी कार 2023 मेन न्यू मॉडल लॉन्च किया है जो लोगों का भरोसा अपने फीचर और डिजाइन से जीतने वाली है अब मारुति सुजुकी ने लॉन्च किया है सुजुकी जिम्नी जो 4*4 सीटर के साथ इंडिया की सदको मैं मचायेगी तहलका इस कार की सबसे खास बात है इसका लुक और फीचर 4*4 सीटर के साथ थार की तरह देखने वाला है।
MARUTI सुजुकी जिम्नी थार के लुक के साथ
__MARUTI सुजुकी जिम्नी थार के लुक के साथ–Image Credit gooGLE SEARCH-
मारुति सुजुकी जिम्नी के मुख्य फीचर्स:
जिम्नी के इंटीरियर चांदी के इंसर्ट के साथ बुनियादी काले रंगों के साथ एक न्यूनतम डिजाइन प्रदान करते हैं। यह 22.86 सेमी (9″) स्मार्टप्ले प्रो + के साथ आता है जो ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ वायरलेस कनेक्टिविटी प्रदान करता है और “एआरकेएमवाईएस” द्वारा संचालित “सराउंड सेंस” साउंड सिस्टम प्रदान करता है
मारुति सुजुकी जिम्नी का नया लुक-

मारुति सुजुकी जिम्नी का आने वाला है नया डिजाइन बेस्ट लुक और फीचर के साथ अब लोगो को नहीं करना पड़ेगा इस का इंतजार आने वाला है न्यू लुक 2024 मेन मारुति सुजुकी ने नई दुनिया में पेश करने वाली है सुजुकी जिम्नी का नया लुक जो करेगी थार को फेल अब मारुति अपने नए मॉडल को मार्च 2024 में उतरने वाली है इंडिया की सदको मैं BLACK कलर और अमेजिंग लुक के साथ देने वाली है लोगो को खूबसूरत सफर का मजा देने वाली हैं।

 ____मारुति सुजुकी जिम्नी शानदार लुक
मारुति सुजुकी जिम्नी थंडर एडिशन-

लिमिटेड एडिशन मॉडल थोड़े समय के लिए बिक्री पर होगा। इसमें जिम्नी के रेगुलर वेरिएंट की तुलना में कुछ बदलाव किए गए हैं। इसमें क्रोम ओआरवीएम कैप्स के साथ साइड में नया माउंटेन डेकल दिया गया है। इसके अलावा, लिमिटेड एडिशन ट्रिम्स में स्टैंडर्ड अवेयर्स के तौर पर कई एक्सेसरीज ़दी गई हैं, जैसे बोनट गार्निश, फेंडर गार्निश, स्कफ प्लेट गार्निश और बम्पर पर कुछ क्रोम एलिमेंट्स।और इस मे जिम्नी सुजुकी का सबसे बेस्ट कलर ब्लक दिया गया है जो आपकी कार को बेहतर लुक देता है. और मारुति सुजुकी जब भी कुछ नया लॉन्च करता है तो उसमें कुछ और एडिशनल फीचर्स भी धाकड़ के एड करते हैं।

मारुति सुजुकी जिम्नी के स्पेसिफिकेशन:
मारुति सुजुकी जिम्नी में आइडल स्टार्ट स्टॉप टेक्नोलॉजी के साथ 1.5 लीटर के-सीरीज इंजन मिलता है और यह 5-स्पीड मैनुअल या 4-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ ट्यून किया जाता है। यह 5-स्पीड एमटी के लिए 16.94 किमी/लीटर और 4-स्पीड एटी के लिए 16.39 किमी/लीटर का माइलेज देती है।
अब बात करते हैं मारुति सुजुकी के स्पेसिफिकेशन की तो इस मे कॉम्पनी ने काफी अग्रिम स्तर के लाइट और विंडो का यूज किया है और इसका इंजन देता है घोडे जैसी रफ्तार और इसकी रफ्तार 1 घंटे में 1000 किमी की धांसू रफ्तार के साथ चलने वाली हैं।
मारुति जिम्नी कीमत –
मारुति सुजुकी जिम्नी मुख्य फीचर को देखते हुए इसकी कीमत मैं की गई बढ़ोत्री अभी भी मारुति कॉम्पेनी जिम्नी कार पर निकालेगी ऑफर जिस से कार की कीमत होने वाली है बेहद कम। जनवरी 2024 मैं आने वाली है सबसे कम दाम मैं ये जिम्नी मारुति कार मारुति सुजुकी जिम्नी इस साल देश में सबसे प्रतीक्षित लॉन्च में से एक थी। हालांकि, मारुति सुजुकी ने इसकी कीमत कुछ ज्यादा ही आशावादी तरीके से रखी है। कंपनी ने त्योहारी सीजन के दौरान 1 लाख रुपये तक की छूट की पेशकश की है, लेकिन नए कदम से कीमतों में लगभग 2 लाख रुपये की कमी आई है। नई मारुति सुजुकी जिम्नी थंडर एडिशन को देश में ₹10.74 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। जिम्नी के स्टैंडर्ड जीटा एमटी ट्रिम की तुलना में यह कीमत में 2 लाख रुपये की कटौती है, जो ₹12.74 लाख रुपये में बिक्री पर थी। इसी तरह, अन्य ट्रिम्स के लिए कीमतें भी इस तरह से कम हो जाती हैं।
देखो मारुति सुजुकी जिम्नी रिव्यू-

ये भी देखें-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/