Maruti WagonR 2024, का नया मॉडल सिर्फ ₹4.90 लाख रुपये की कीमत में गरीबों का मशीहा जाने फीचर,

Maruti Suzuki WagonR: अब मारुति सुजुकी ला रही वैगनर का नया मॉडल जलद ही इंडिया मैं अभी तक मारुति सुजुकी की ये वैगनआर कार काफी पसंद आ रही है लोगो को इसी को लेकर मारुति सुजुकी ने अपने ट्वीट, मैं कहा है अब हम इंडिया मैं लाने वाले हैं बेहद कम कीमत मैं वैगनआर का नया मॉडल लेकिन अब ये वैगनआर कार आ सकती है 2024 मैं हम आपको बता दे की मारुति सुजुकी ने अपनी काफी सारी कार कम दाम और अधिक दाम मे लॉन्च की है लेकिन अब अपनी धाकड़ पर परफोमेंस के साथ काफी जबरदस्त लुक में की है। आइए हम आपको इस वैगनआर कार के बारे में जानते हैं ।

मारुति सुजुकी वैगनआर डिजाइन:

मारुति सुजुकी ने अपनी कार मैं वैसे नॉर्मल लुक ही देती है लेकिन मारुति सुजुकी की कार जब से लोगो को अधिक पसंद आने लगी है तो इनके मॉडल और फीचर के साथ काफी टैगडी डिजाइन मैं आ रही है इनकी कार अब मारुति सुजुकी क्रेटा कार के जैसी अपनी कार का लुक देने वाली है मैं बता दूं की 5 सीटर की ये वैगनआर कार काफी मस्त चप्ती डिजाइन का लुक देने वाली है।

                              ___2024 Maruti Suzuki New Model

अगर हम बात करे मारुति सुजुकी कॉम्पनी की तो ऐसी मारुति सुजुकी अपनी कार के एक से एक मॉडल ला रही है भारतीय बाजार मैं कॉम्पनी का कहना है कि हमारी कार इंडिया में हर घर में होनी चाहिए और इसी को लोगो तक ले जाने के लिए मारुति सुजुकी की कार मिलती है काफी कम कीमत मैं हम मारुति सुजुकी की किसी भी कार की बात करे तो 20 लाख से अधिक कीमत में नहीं आती हैं अधिकतम ₹20 लाख से नीचे की कीमत मैं ही आती हैं।

मारुति सुजुकी वैगनआर कार लॉन्च-

जैसे की,  मारुति सुजुकी की नई मॉडल वैगनआर कार के बारे में  बात करे तो अभी इंडिया मैं आने ही वाली हैं लेकिन अभी भी लॉन्च होने में काफी टाइम लग सकता है मारुति सुजुकी की अभी बहुत सी कार है जो दिसंबर महीने के आखिर महीने में लॉन्च होने वाली है लेकिन हम वैगनआर की बात करे तो 2024 मैं आने वाला है इसका नया मॉडल जो आपने लुक और 4 बेस्ट कलर से करने वाली है लोगो को अपनी ओर आकर्षित हम  इस लेख में आप को वैगनआर कार की कंपनी के द्वारा मिली पूरी जानकारी साझा करेंगे।

2024 Maruti Suzuki New Model
____2024 Maruti Suzuki New Model
फ़ीचर और कीमत-

मारुति सुजुकी की इस नया मॉडल वैगनआर जो काफी कम कीमत में आने वाली है उसके नए फीचर की बात करे तो इस कार में आपको मिलेगी 5 सीटर जो अपनी फैमिली के लिए होगी बेस्ट कार अब ये कार गेस और पेट्रोल से भी ये चलने वाली है।

मारुति सुजुकी वैगनआर में आए हैं और फीचर्स जबरदस्त फीचर्स की बात करें तो इसमें ट्यूबलेस टायर एचडी स्क्रीन डिस्प्ले फ्रंट और बैक एलईडी लाइट फ्रंट और बैक एलईडी लाइट 2 साइड मिरर ऑटोमैटिक डिक्की दमदार इंजन की Locker और भी 2024 मॉडल वैगनर कार में देखने को मिलेंगे और जानकरी मेंशन की गई वीडियो में देख सकते हैं।

                          ____Maruti Wagnor फीचर्स

मारुति वैगनआर के इस नया मॉडल कार में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे, इस कार में इंजन क्षमता 998 सीसी से 1197 सीसी देखने को मिलेगी, साथ ही इसकी पावर 55.92और 88.5बीएचपी होने वाली है साथ ही इसमें टॉर्क113 एनएम से 89एनएम इसके ट्रांसमिशन की बात की जाए तो इस कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन देखने को मिलेगा है इस कार में आप 25 किमी से 26 किमी तक माइलेज मिलने वाला है साथ ही फ्यूल टैंक की बात की जाए तो15 से 16 लीटर का टैंक मिलने वाला है और साथ यह कार पेट्रोल और सीएनजी दोनो में देखने को मिलेगी।

 कीमत: चलो अब हम इस कार की कीमत की बात करें तो मारुति सुजुकी कॉम्पनी की जानकरी से ये बता चला है कि अब इस वैगनर कार काफी सस्ते दामो में आने वाली है मतलब अब इस कार को आप सिर्फ ₹4.90 लाख मैं खरीद सकते हैं अब वैगनर की कोई भी कार आएगी गरीबी के दामो में मिलेगी। मारुति वैगनआर के नए मॉडल की कीमत अलग-अलग देखने को मिलेगी, इसके पेट्रोल वेरिएंट वाले वैगनआर की कीमत 5.69 लाख है और इसके सीएनजी वेरिएंट की कीमत है 6.50 लाख है। मारुति वैगनआर की कीमत अलग-अलग शहरों में अलग-अलग कीमत देखने को मिलेगी

ये भी देखिए_-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/