MI vs CSK IPL 2024: रोहित शर्मा लगाया शतक ऑरेंज कप की दौड़ रोहित शर्मा या विराट कोहली कौन मचाएगा हंगामा

MI vs CSK: रविवार के शाम मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग का काफी जबरदस्त धाकड़ का आईपीएल मैच देखने को मिला है हां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुआ है जिसकी दोनों टीमों की काफी जबरदस्त बल्लेबाजी भी देखने को मिली है साथ ही रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की टीम ने सीएसके के खिलाफ काफी दम लगाया है।

CSK बनाम मुंबई का ये मैच काफी धाकड़ का देखने को मिला है मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या की जगह पर रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियन टीम की तरफ से काफी धाकड़ की बल्लेबाजी की है उन्हें जबरदस्त शतक लगाते हुए अपनी टीम को जिताने का पूरा प्रयास किया है हालांकी मुंबई इंडियंस टीम चेन्नई सुपर किंग से जितने में असफ़ल रही लेकिन मुंबई इंडियन टीम ने भी काफी अच्छी बल्लेबाजी से इस मैच को जीतने का पूरा प्रयास किया है।

 CSK के खिलाफ रोहित शर्मा लगाया शतक:

अगर CSK बनाम मुंबई के मैच की गड़ना की जाए तो सीएसके टीम ने चार विकेट के नुकसान पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ सीएसके टीम 206 रन बनाए, जिसमें सीएसके के कप्तान गायकवाड़ ने भी अपनी बल्लेबाजी से 40 गेंद प्रति 69 रन बनाए और एस.दुबे 38 बॉल पर 66 रन बने वहीं पर मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी रोहित शर्मा ने काफी जबरदस्त बल्लेबाजी से 63 गेंदों में अपना शतक पूरा करते हुए 105 रन बनाए। मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी रोहित द्वारा जबरदस्त बल्लेबाजी से मुंबई इंडियंस टीम ने 186/6 20 ओवर में बनाया ये मुंबई इंडियंस टीम का छठा मैच था जिसे हार चुकी है

                      _____एसके के खिलाफ, रोहित शर्मा, धाकड़ बल्लेबाज़ी

चेन्नई सुपर किंग टीम ने कहा कि हमारी जितने की वजह हमारे बहुत अच्छे गेंदबाज हैं जिन्होंने अच्छी गेंदबाजी के साथ जीत हासिल की है।

आईपीएल 2024 ऑरेंज कप की दौड़-

वही अगर आईपीएल के ऑरेंज कप की दौड़ की बात करें तो पांच टीम ऑरेंज कप की रेस में देखने को मिल रही हैं आरसीबी विराट कोहली आईपीएल 2024 में ऑरेंज कप की रेस में 6 मैचों में से 319 रन के साथ हैं और उनके बाद राजस्थान रॉयल्स आरआर रियान पराग 284 रनो के साथ दूसरे स्थान पर देखने को मिल रहे हैं।

                     ____IPL 2024 Orange Cup List

इसी बीच राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन भी 284 रनो के साथ तीसरे स्थान पर हैं और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी रोहित शर्मा 261 रानो पर चौथे स्थान पर हैं वहीं पर गुजरात टाइटंस के कप्तान सुमंगल भी 255 रनो के साथ 5वा स्थान पर देखने को मिल रहे हैं लेकिन ऑरेंज कप की रेस में अभी विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच काफी लंबी रेस देखने को भी मिल रही है जो लोगों को इस आईपीएल 2024 में काफी पसंद भी आ रही है।

Also Read:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/