Moto E32S, सिर्फ ₹7,999 के दाम में खरीदे 5000mAh की दमदार बैटरी और स्टोर0एज के मामले में हैं धांसू जाने डिटेल

तो दोस्तो जैसे अभी भारतीय बाजार में एक से एक धांसू 5जी और 4जी मोबाइल मिल रहे हैं काफी कम दामो मैं और अभी कॉम्पनिया भी अपने धांसू के मोबाइल भारतीय मार्केट में ला रही हैं जो लोगो को काफी पसंद आ रहे हैं और इसी बीच मोटोरोला कॉम्पनी भी अपना जबरदस्त मोबाइल 27 फरवरी को अमेजन और फ्लिपकार्ट में काफी कम दाम मे सेल पर पेश कर रही और मोटोरोला के धांसू आधुनिक फीचर वाले मोबाइल लोगो को दे रही डिस्काउंट के साथ तो आगर4 आप भोई कोई सस्ता सा मोबाइल खोज रहे हैं तो मोटोरोला का 32 एस मोबाइल होने वाला है काफी अच्छा तो आई हम इस मोबाइल की पूरी जानकारी जानते हैं।

Moto E32S Battery ( बैटरी परफॉमेंस )-

मोटोरोला के इस जबरदस्त मोबाइल में  आपको काफी  बैटरी परफॉमेंस देखने को मिलने वाली हैं अगर हम इस मोबाइल की बैटरी परफॉमेंस की बात करे तो 5000mAH की झक्काश बैटरी देखने को मिलने वाली हैं और साथ ही 33w का सुपर चार्जिंग सपोर्ट भी देखे को मिलने वाला है जो इस मोबाइल को 30-40 minut में charge करने वाला है।

Moto E32S कैमरा क्वालिटी:-

जैसे की मोटोरोला कंपनी अपने मोबाइल धाकड़  कैमरा के साथ लाँच करता है और इस मोबाइल में आपको 16MP का रियर कैमरा और (f/2.2, 1.0-micron)+2MP का (f/2.4 1.75-micron)का कैमरा गुणवत्ता देखने को मिलने वाली हैं और इस मोबाइल में रियर कैमरा 3 होने वाले हैं जिसमें काफी धाकड़ फोटो भी क्लिक होने वाली हैं।

moto E32s अब Garibo Ki की कीमत उपलब्ध है
  __moto E32s अब Garibo Ki की कीमत उपलब्ध है..
Moto E32s Display (प्रदर्शन )-

मोटोरोला के इस जबर्दस्तऔर काफी धांसू मोबाइल में आपको आश्चर्यजनक 90Hz IPS LCD 6.5″ डिस्प्ले देखने को मिलने वाली हैं जो कि यह मोबाइल मूवी और गेम खेलने के लिए भी काफी अच्छा होने वाला है इस मोबाइल में आपको अल्ट्रा-वाइड 6.5 “IPS LCD डिस्प्ले के साथ smooth 90 hz का रिफ्रेश रेट के साथ देखने को मिलने वाला है जो लोगो का दिल भी जीतने वाला है।

Moto E32S प्रोसेसर और कलर वेरिएंट :-

इस मोटोरोला के मोबाइल में प्रोसेसर MediaTek Helio G37 4xA53 2.3GHz + 4xA53 1.8GHz ऑक्टा-कोर CPU के साथ | 680MHz IMG PowerVR GE8320 GPU देखने को मिलता है और साथ ही इस मोबाइल में ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्राइड 12 देखने को मिलने वाला है।

______Moto (मोटोरोला) E32s

और इस मोबाइल में आपको 2 कलर वेरिएंट देखने को मिलने वाले हैं मिस्त्री,सिल्वर और स्लेट ग्रे जो इस इस मोबाइल को काफी कूल लुक देने वाला है।

Moto E32s स्टोरेज और कीमत :- 

तो दोस्तों अगर आप भी कोई मस्त सा सस्ता और अच्छी स्टोरेज वाला मोबाइल खोज रहे हैं तो मोटोरोला का ई32एस मोबाइल आपके लिए अच्छा होने वाला है ये मोबाइल मार्केट में 2 स्टोरेज और 2 प्राइस वेरिएंट मैं देखने को मिलने वाले हैं 3जीबी रैम/32जीबी स्टोरेज वाला ₹6,999 की कीमत में काफी हद तक डिस्काउंट के साथ मिलने वाला है और इसका 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वाला ₹11,999 की कीमत में मिलने वाला हैं तो अगर आप भी खरीदारी कर रहे हैं तो अभी इस मोटोरोला के मोबाइल में काफी डिस्काउंट मिलने वाला है और साथ ही credit card से खरीदारी पर 500 तक का कैशबैक भी मिलने वाला है तो फ्लिपकार्ट और अमेज़न मैं 27 फरवरी को काफी कम कीमत में मिलने वाला है ये मोबाइल अगर इस की और जानकारी चाहिए तो comment शेयर करे।

यहाँ पर क्लिक करे mobile ke liye
यह भी पढ़ें:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/