आ गई Honda Stylo 160 की दमदार स्कूटर नए वेरिएंट के साथ, तगड़े फ़ीचर और सस्ती कीमत में मौका न छोड़े

Honda Stylo 2024: तो दोस्तो होंडा कंपनी भारतीय बाजार में पेश कर रही हैं काफी सस्ती कीमत में धांसू होंडा की स्टाइलो स्कूटर जो लोगो  के बीच पहले भी अपनी छाप छोड़ चुकी हैं अब एक बार फिर अपने नए अंदाज में मुख्य फीचर के मामले में करने वाली हैं नए नए मॉडल की भी छुट्टी करने वाली हैं इस स्कूटर में कई दमदार अपग्रेटेड फीचर दिए गए हैं हलाकी इस स्कूटर के भारतीय बाजार में आने मैं थोड़ा टाइम लग सकता है और वही पर इस फरवरी के महीने में इस स्कूटर की कीमत भी किफायती रखी गई हैं और ये होंडा की स्कूटर जबर्दस्त होने वाली आईये जानते हैं इसकी पूरी जानकारी हैं।

Honda Stylo 160 Scooter ( पावरफुल इंजन )- 

तो हम आपको बता दे की इस दमदार और फादू होंडा स्टायलो 160 स्कूटर में 160cc का पावरफुल इंजन देखने को मिलने वाला इसमें 12bhp की पावर पर 14Nm की पिक टॉर्क जेनरेट इस स्कूटर में मिलता है जो काफी धाकड़ क्षमता  देने वाला है और साथ ही इसमें 9 लीटर का फ्यूल टैंक भी मिलने वाला है।

Honda Stylo 160 Scooter ( शानदार माइलेज )-

इस जबरदस्त होंडा स्टायलो 160 स्कूटर में आपको शानदार माइलेज मिलने वाला है इसमें 45 किमी/लीटर का माइलेज देखने को मिलेगा वही पर ये स्कूटर 140 किलोमीटर/घंटा की रफ्तार से चलने वाली हैं और भारतीय सड़क में काफी तेजी से दौड़ने वाली है और ये पापा की परी अपने नये अंदाज में काफी नये  फीचर लेकर आये हैं।

                __Honda Stylo 160 scooter New Model India

Honda Stylo 160 Scooter ( के सभी धांसू फीचर )-

तो दोस्तो इस दमदार फाडू  होंडा स्टायलो 160 स्कूटर में आपको कई आधुनिक फीचर देखने को मिलने वाले हैं इस स्कूटर में आपको जबर्दस्त लुक के साथडिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, यूएसबी चार्जर, फास्ट चार्जर, फॉग लाइट जो कॉस्टोमर के सुविधा के लिए धांसू  होने वाली हैं और इसमें आपको एलईडी लाइट लेम्प हाइलोजेन लेम्प ट्यूबलेस टायर, धातु मिश्र पहिया डिजिटल कंसोल डिजिटल उपकरण एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल संकेतक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, और दमदार एलईडी डिस्प्ले टच स्क्रीन डिस्प्ले, वन टच सेल्फ, और दमदार स्टार्टर क्लिक और पार्किंग स्टैंड जैसे धमाकेदार शानदार फीचर मिलने वाले हैं इस स्कूटर में जो लोगो अपनी तरफ आकर्षक करने वाला है।

      ______Honda Stylo 160 धांसू फीचर
होंडा स्टायलो इलेक्ट्रिक स्कूटर कलर वेरिएंट-

 

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 6 कलर वेरिएंट देखने को मिलते हैं लेकिन इस बाइक के 3 पॉपुलर कलर रेड, ब्लैक, एंड व्हाइट, अधिक देखने को मिल रहे हैं जो ग्राहकों को बहुत पसंद आ रहा है। होंडा स्टाइलो 160 स्कूटर में तीन कलर वेरिएंट काफी आकर्षण लुक प्रदान करते हैं जो लोगो को काफी पसंद भी आ रहा है।
                              _______Honda स्टाइलो 160 कलर वेरिएंट
Honda Stylo 160 Scooter  ( कीमत )-

तो दोस्तों हम आपको बता दे की इस होंडा की 160 स्कूटर की कीमत होंडा कंपनी ने पब्लिक नहीं किया है लेकिन अभी इस स्कूटर की मिल रही खबर में इस होंडा की स्कूटर की कीमत भारतीय मार्केट में लगभग ₹1.10 लाख होने वाली हैं और यह कीमत अनुमानित हैं, क्योकी अभी होंडा कंपनी अपने स्कूटर काफी कम दाम में भारतीय बाजार में सेल के लिए निकाल रहा है।

होंडा स्टाइलो 160 स्कूटर की कीमत अलग-अलग शहर में अंतर कीमत देखने को मिलेगी दिल्ली में स्टाइलो 160 स्कूटर की कीमत 90 हजार देखने को मिलेगी वही पर इंदौर में इसकी कीमत है 1.10 लाख देखने को मिलने वाली हैं।

Also Read:

90KM माइलेज,के साथ आ गई गरीबो की कीमत में Honda Shine Bike फ़ीचर मैं भी बबाल कीमत सिर्फ इतनी जल्दी खरीदें-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/