Oneplus Nord CE3 5G, बना फीचर का बाप देखें कमाल के फीचर

Oneplus Nord CE 3 5G: इस लेख में हम आपको वन प्लस नॉर्ड CE 5जी मोबाइल की ज़बरदस्त प्रौद्योगिकी और साथ ही इस मोबाइल की सारी विवरण दी हैं और अभी 5G mobile काफी अधिक लोगो द्वारा पसंद किये जा रहे हैं और ये वन प्लस मोबाइल भी भारतीय बाज़ार में काफी तहलका मचा रहा है तो आज हम आपको इस 5G mobile में आए सभी फीचर के बारे में बताने वाले हैं।

5G बोलेगा इंडिया-

तो दोस्तों जैसे की वन प्लस मोबाइल आई फोन के बाद लोगो को काफी पसंद हैं और फोटो से लेकर काफी टैग फ़ीचर भी इस मोबाइल में देखने को मिल रहे हैं और अब 4जी के बाद 5जी भी आ गया है वन प्लस मैं काफी धांसू मॉडल होने वाला ये प्लस नॉर्ड सीई 5जी जो लोगो को काफी पसंद आने वाला है और साथ ही अपने 5जी मॉडल के साथ आई फोन के टक्कर में भी देखने को मिल रहा है।
One plus Nord CE3 5G
       ___________One plus Nord CE3 5G

Oneplus Nord CE 3 डिस्प्ले & कलर वेरिएंट 

वन प्लस नॉर्ड के इस 5जी. स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फ्लूइड एमोलेड टच रिस्पॉन्स 240Hz डिस्प्ले देखने को मिलने वाली है साथ ही इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है इस वनप्लस फोन में 2 कलर वेरिएंट एक्वा सर्ज और ग्रे शिमर देखने को मिले हैं। जिसका लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

     ___Oneplus Nord CE3 डिस्प्ले

Oneplus Nord CE 3 ( कैमरा क्वालिटी )-

कैमरा क्वालिटी इस वनप्लस के 5G फोन में डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिला है इसका प्राइमरी कैमरा SONY IMX890 50MP का +2MP का माइक्रो लेंस और साथ ही सेल्फी के लिए Sony IMX890 का 8MP फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है।
    ___Oneplus Nord CE3  कैमरा क्वालिटी
Oneplus Nord CE 3 बैटरी और प्रोसेसर-
इस स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी मिलने वाली हैं और साथ में 80w का सुपरवूक चार्जिंग सपोर्टभी देखने को मिलेगा। प्रोसेसर की बात करे तो इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782जी दिया गया है जो एंड्रॉइड 13 सिस्टम पर आधार हैं।
Oneplus Nord CE 3 कीमत और भंडारण –

वनप्लस के नॉर्ड सीई3 स्मार्टफोन में 2 प्राइस स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिले हैं इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी रोम वाले की कीमत ₹26,999 रुपये और 12 जीबी रैम 256 जीबी स्टोरेज वाले की कीमत ₹28,999 रुपये देखने को मिलती है।

मोबाइल डिस्काउंट ऑफर-

वैसे तो वनप्लस का यह स्मार्टफोन सबसे अच्छा नया ब्रांडेड मॉडल स्टोरेज वाला स्मार्टफोन माना जाता है स्मार्टफोन में आपको अच्छे-अच्छे फीचर्स के साथ इसकी कीमत में भी डिस्काउंट ऑफर देखने को मिलता है अमेज़न फ्लिपकार्ट में इस मोबाइल की कीमत 30,000 से कम है ICICI बैंक में 3000 का डिस्काउंट ऑफर भी आपके स्मार्टफोन में मिलेगा अगर आप भी वनप्लस मोबाइल खरीदने के बहुत शौकीन हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

इस स्मार्टफोन की और अधिक जानकारी के लिए आप कमेंट कर सकते हैं और साथ ही आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन होकर बहुत शानदार डेली अपडेट जानकारी प्राप्त कर सकते हैं हम अपने ग्रुप में सस्ते मोबाइल से कम कीमत वाले मोबाइल की नई अपडेट प्रदान करते हैं

Note- यह लेख हमने बहुत सी वेबसाइट और यूट्यूब वीडियो के द्वारा जानकारी प्रदान करके आपको प्रदान की है यह लेख पूरी तरह से विश्वसनीय है जिसमें सुनिश्चित जानकारी है प्रदान की है न्यूज़ प्लस 25 के व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन हो यहाँ पर हम ऐसे ही जानकारी डेली अपडेट करते हैं।

यह भी पढ़ें:-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/