Realme 12X 5G:आ गया रियलमी का एक और धांसू 5G फोन 50MP का दमदार कैमरा 128GB स्टोरेज का बाप फीचर देख मची खलबली

Realme 12X 5G: तो दोस्तों अगर आप भी रियलमी कंपनी के धांसू स्मार्टफोन,पसंद करते हैं तो नए साल के इस अप्रैल के महीने में  रियलमी कंपनी ने अपना एक और 5G फोन रियलमी 12एक्स 5g लॉन्च कर दिया है रियलमी ग्राहको की डिमांड को देखते हुए रियलमी कंपनी अपने एक से एक धांसू, 5जी स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं जो अपने लुक और फीचर से लोगो को बहुत पसंद आने वाला है तो चलिये हम इस नया लॉन्चिंग मोबाइल के फीचर के बारे में जानते हैं।

Realme 12X 5G फीचर-

  • Realme 12X 5G बैटरी &डिस्प्ले-
  • Realme 12X  कैमरा क्वालिटी –
  • Realme 12X 5G  स्टोरेज और  प्रोसेसर-
  • Realme 12x 5G कीमत-

Realme 12X 5G बैटरी &डिस्प्ले-

रियलमी के इस नए लॉन्चिंग 5G फोन में धाकड़, 5000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलेगी और साथ ही इस फोन में 45W का  वीओओसी का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलने वाला है कंपनियों के मुताबिक 30 मिनट में 50% तक चार्जर में चार्ज करने की क्षमता मिलने वाली है इस रियलमी 12एक्स स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और 950नाइट् पीक ब्राइटनेस के साथ 6.72 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है।

                     ______Realme 12X 5G डिस्प्ले-

Realme 12X  कैमरा क्वालिटी –

रियलमी 12एक्स के नए लॉन्चिंग मोबाइल फोन में मिड रेंज में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर कैमरा और सेकेंडरी सेंसर कैमरा देखने को मिलने वाला है और साथ इसमें 8 मेगापिक्सल फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिलने वाला है जो वीडियो रिकॉर्डिंग और फोटो क्लिक के लिए जबर्दस्त होने वाला है।

___Realme 12X 5g  कैमरा क्वालिटी-

Realme 12X 5G  स्टोरेज और  प्रोसेसर-

रियलमी 12x 5G मोबाइल में आपको एक स्टोरेज वेरिएंट रियलमी 11एक्स की तरह 6GB रैम और 128GB रोम देखने को मिलेगी और इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट प्रोसेसर देखने को मिलेगा साथ ही इसमें माली G57 GPU ग्राफिक्स सपोर्ट मिलने वाला है और यह स्मार्टफोन Android 5.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला है।

Realme 12x 5G कीमत-

रियलमी के इस नए लाँच 5G मोबाइल की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत भारतीय बाजार में ₹12,000 रु हो सकती हैं और रियलमी कंपनी द्वारा रियलमी 11x के स्टोरेज वेरिएंट 6GB/128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹14,999 होने वाली हैं यानी की इस फोन की कीमत रियलमी के पुराने मॉडल  रियलमी11x 6GB रैम 128GB रोम वेरिएंट की तरह होने वाली हैं।

मोबाइल ऑफर-

Realme 12x 5G स्मार्टफोन में आपको Flipkart, Amazon पर चल रहे हैं भारी छूट के साथ ICICI बैंक और Flipkart क्रेडिट ऑनलाइन शॉपिंग बैंक द्वारा 3000 का डिस्काउंट ऑफर देखने को मिलेगा साथ ही इसमें ₹1000 का डिस्काउंट कैशबैक ऑनलाइन खरीदने पर मिलने वाला है साथी फ्लिपकार्ट में अभी इस मोबाइल की कीमत में काफी डिस्काउंट भी देखने को मिल रहा है।

Note –हमने इस आर्टिकल में आपको जो भी जानकारी प्रदान की है वह अलग-अलग वेबसाइट और यूट्यूब वीडियो द्वारा जानकारी लेकर आपको इस आर्टिकल में समझा है अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने दोस्त इस आर्टिकल को जरूर शेयर करें

ऐसे ही मोबाइल से रिलेटेड सस्ते और कीमती मोबाइल के नए अपडेट की जानकारी के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करें और नए-नए अपडेट पाएं और 5G मोबाइल को अपना बनाएं।

यूट्यूब वीडियो के मध्यम। से और जानकारी देख सकते हैं-

ये पॉपुलर मोबाइल भी देखिए-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/