Realme GT Neo 6, सोनी IMX का धांसू कैमरा 5500mAh की दमदार बैटरी स्टोरेज का बाप भारत में जल्द लाँच यहां हैं पूरी डिटेल्स

Realme GT Neo 6 SE: तो नमस्कार दोस्तों आप भी रियलमी के मोबाइल फोन पसंद करते हैं तो रियलमी मोबाइल कंपनी कर रही है एक और धांसू धाकड़ 5जी स्मार्टफोन लॉन्च जो कुछ ही दिनों में भारतीय बाजार में एंट्री मारने वाला है इस मोबाइल फोन में काफी धाकड़ के फीचर 16 जीबी रैम 5500mAh की बैटरी 100w वॉट का चार्जर और सोनी का जबरदस्त कैमरा देखने को मिलने वाला है, और आप भी रियल में स्मार्टफोन बहुत पसंद करते हैं तो यह मोबाइल फोन आपके लिए बहुत अच्छा ऑप्शन होने वाला है आइए जानते हैं यह मोबाइल फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में,

Table of Content

Realme GT Neo 6 SE ( लॉन्च की तारीख )

दोस्तो रियलमी का स्मार्टफोन जो चीन निर्मित कंपनी ने अभी चीन के बाजार में लॉन्च कर दिया है लेकिन अभी भारतीय बाजार में मोबाइल फोन को आने में काफी समय लग सकता है क्या है इसके जबरदस्त फीचर चलिये जानते हैं।

Realme GT Neo 6 SE  ( कैमरा )

Realme के नए लॉन्चिंग स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का Sony IMX882 के साथ 8 मेगापिक्सल का Sony IXM355 अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है और इस फोन में 32 मेगापिक्सल का बेहतर फ्रंट कैमरा देखने को भी मिलता है।

______Realme GT Neo 6 SE डुअल कैमरा 
Realme GT Neo 6 SE ( डिस्प्ले )

Realme GT के इस फोन में 6.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलती है साथ ही इसमें 6000nits पीक ब्राइटनेस भी मिलती है जिसमें फुल HD के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान किया गया है, किया गया है।

_____Realme GT Neo 6 SE एमोलेड डिस्प्ले 

Realme GT Neo 6 SE ( बैटरी और प्रोसेसर )

रियलमी के इस फोन में 5500mAh ली पॉलीमर पावरफुल बैटरी दी गई है जिसमें 100 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है जो इस फोन को 25 मिनट में फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है।

        _____ Realme GT neo 6 SE

वही अगर इस फोन का प्रोसेसर है तो बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 प्लस ज़ेन 3 Soc दिया गया है जो ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड v14 पर आधारित होने वाला है।

सभी फीचर-

मोबाइल में दिए गए सभी फीचर्स की बात करें तो Realme GT NEO 6 SE 5G स्मार्टफोन में आपका ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डायरेक्ट वाई-फाई कनेक्टिविटी 5G 4G 3G कनेक्टिविटी, स्क्रीन फिंगरप्रिंट सिस्टम, यूएसबी टाइप सी चार्जिंग सपोर्ट, मोबाइल की सुरक्षा के लिए इसमें आईपी 65 वाटरप्रूफ और धूलप्रूफ रेजिस्टेंस है मोबाइल में शोर रद्द ध्वनि फ्लैशलाइट डुअल सिम सपोर्ट एसडी कार्ड सपोर्ट, आदि जैसे दमदार फीचर्स Realme GT NEO SE 5G स्मार्टफोन में देखने को मिल जाते हैं।

Realme GT Neo 6 SE ( स्टोरेज और कीमत )

रियलमी के इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसमें चार स्टोरेज वैरिएंट की कीमत देखने को मिलती है जिसकी कीमत क्रमश: यह है 8 जीबी रैम प्लस 256 जीबी स्टोरेज जिसकी कीमत ₹19,500 और 12 जीबी रैम 256 जीबी स्टोरेज वाला ₹21,900 या 16 जीबी रैम 256 जीबी स्टोरेज वाला ₹24,000 इसके टॉप वेरिएंट की बात करें तो 16 जीबी रैम 512 जीबी स्टोरेज जिसकी कीमत ₹27,000 कि कीमत में मिलने वाला है।

मोबाइल डिस्काउंट ऑफर-

मोबाइल में मिल रहे डिस्काउंट ऑफर की बात की जाए तो फ्लिपकार्ट या अमेज़न में  स्मार्टफोन में ₹3000 का आईसीआईसीआई बैंक डिस्काउंट ऑफर देखने को मिलेगा साथ ही स्मार्टफोन में फ्लिपकार्ट डेबिट कार्ड द्वारा ख़रीदारी करके 1000 का टर्नंट कैशबैक मिलने वाला है और साथ ही मोबाइल की कीमत अमेज़न फ्लिपकार्ट में अलग-अलग देखने को भी मिल जाती है जिसकी मोबाइल की कीमत में काफी कमी देखने को मिलती है।

निष्कर्ष-

इस आर्टिकल के माध्यम से हमने आपको Realme GT Neo 6 SE  स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी साझा की है और यह जानकारी हमने गहन अध्ययन करके आपको प्रदान की है।

अगर आपको हमारे  दी गई जानकारी अच्छी लगी तो आर्टिकल अपने दोस्तों को शेयर करें और हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े जहां हम आपको ऐसी जानकारी अपने ग्रुप में डालते रहते हैं।

इस मोबाइल की और जानकारी आप यूट्यूब वीडियो के माध्यम से देख सकते हैं-

Also read:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/