Realme P1 5G,रियलमी ने लॉन्च किया अपना एक और 5Gफोन 5000mAh बैटरी 256GB स्टोरेज फीचर झक्कड़ कीमत गरीबो वाली जाने विस्तार से

Realme P1 5G : रियलमी नियमित अपने एक से एक धांसू फीचर वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है रियलमी ने भारत में फिर एक बार रियलमी का पी15जी सीरीज लॉन्च की है जिसमें मिड रेंज सेगमेंट और जबरदस्त शानदार फीचर देखने को मिलेगा और चीनी निर्माता कंपनी ने भारतीय बाजार में दो नई डिवाइस रियलमी सीरीज लॉन्च की है छोटा भाई रियलमी पी15जी और बड़ा भाई रियलमी पी1 प्रो 5जी जिसकी कीमत और स्टोरेज वेरिएंट काफी अलग-अलग देखने को मिलने वाले हैं लेकिन आज हम आपको रियल में पी1 5जी के बारे में बताने वाले हैं चलो जानते हैं पूरी जानकारी।

Realme P1 5G कैमरा गुणवत्ता-

रियलमी का पहला नए मॉडल के मोबाइल में काफी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी 50 मेगापिक्सल सोनी LYT 600 प्राइमरी सेंसर कैमरा साथ ही 2 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा देखने को मिलता है सेल्फी वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

                                    ____Realme P1 5G कैमरा क्वालिटी 

Realme P1 5G डिस्प्ले और बैटरी-

वैसे तो रियलमी कंपनी ने अपने दो मोबाइल रियलमी पी1 5जी और रियलमी पी1 प्रो लॉन्च किया है जिसका डिस्प्ले सेम ही देखने को मिलता है इसमें 6.67 इंच फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलता है जिसमें काफी हाई रेजोल्यूशन 2400 X1080 और 120Hz का रिफ्रेश रेट 2000 निट्स पीक चमक दी गई है।

                    ____Realme P1 5G डिस्प्ले और बैटरी 

बैटरी परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी और साथ ही 45W का सुपरवूक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिला है।

Realme P1 5G प्रोसेसर और रंग प्रकार-

रियलमी के नए लॉन्चिंग वाले रियलमी पी15जी स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 एसओसी संचलित प्रोसेसर देखने को मिलेगा जिसमें हाई ग्राफिक्स के लिए जी68 एमसी4 जीपीयू दिया गया है।

                              ______Realme P1 5G कलर वेरिएंट

Realme p1 5g में आए कलर वेरिएंट की बात करें इसमें दो कलर वेरिएंट पीकॉक ग्रीन या फीनिक्स रेड कलर देखने को मिलता है।

Realme P1 5G की स्टोरेज और कीमत-

रियलमी कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने दो रियलमी के स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं रियलमी पी1 5जी और रियलमी पी1 प्रो 5जी जिसमें दो स्टोरेज वेरिएंट और कीमत वेरिएंट देखने को मिले हैं रियलमी पी1 5जी 6जीबी रैम 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹15,999 है और 8जीबी रैम /256 जीबी स्टोरेज वाला ₹18,999 की कीमत, देखने को मिलेगी कीमत रियलमी पी1 प्रो 5जी की कीमत, बात करें तो इसमें भी दो स्टोरेज वेरिएंट है 8 जीबी रैम/128 जिसकी कीमत ₹21,999 और 8 जीबी रैम/ 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹22,999 देखें को मिलता है बाकी इस मोबाइल में भी फीचर्स देखने को मिलते हैं और मोबाइल की कीमत मुख्य डिस्काउंट ऑफर भी देखने को मिल सकता है जिसके मोबाइल की कीमत और भी कम हो सकती है।

ये भी पढ़े:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/