Redmi 13c 5G अब गरीबों की कीमत मैं, ₹9,999 मैं जल्दी खरीदे 5जी के दीवाने ये मौका ना चूके

Redmi 13C 5G: अब ग़रीबों की कीमत में आया 5जी का नया मोबाइल जिसका कैमरा देख रह जाएगा दंग हां हम बात कर रहे हैं 7 दिसंबर को लॉन्च रेडमी 13सी मोबाइल की जो आपने धांसू कैमरा के साथ मचा रहा तबाही मोबाइल फीचर को देख खरीदने मैं लगी है भीड-

Redmi 13C की बिक्री-

रेडमी 13सी की बिक्री 12 दिसंबर से शुरू होगी, जबकि रेडमी 13सी 5जी की बिक्री 16 दिसंबर से शुरू होगी। तो इंतजार हुआ ख़तम अब थोडी दिन और रुख़ जाओ आने वाला है 5जी का धाकड़ मोबाइल अपनी बेस्ट कैमरा क्वालिटी के साथ अमेज़न मैं आने वाला है 16 दिसंबर को सेल चालू होगी चीन स्थित स्मार्टफोन निर्माता श्याओमी की सहायक कंपनी रेडमी ने भारत में अपनी ‘सी’ सीरीज के स्मार्टफोन रेडमी 13सी और रेडमी 13सी 5जी लॉन्च किए हैं।

________  Redmi 13C 5G
वेरिएंट कलर और कीमत-

अगर हम रेडमी 13सी 5जी के कलर और वेरियंट की बात करे 3 कलर मैं आया है ये धाकड़ का शाओमी का मोबाइल जो अपने लुक के साथ यह डिवाइस तीन कलर ऑप्शन मैं देखने को मिल रहा है स्टार्टरेल ब्लैक, स्टार्टरेल ग्रीन और स्टार्टरेल सिल्वर में आया है।

इस मोबाइल फोन में 4 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज, 6 जीबी + 128 जीबी और 8 जीबी + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की पेश की गई है। रेडमी 13सी की कीमत ₹7,999 रुपये से शुरू होती है, जबकि इस फोन के अन्य दो मॉडल क्रमशः ₹8,999 रुपये और ₹10,499 रुपये की कीमत में मिलने वाले हैं।

रेडमी 13सी 5जी की कीमत क्रमश: ₹9,999 रुपये, ₹11,499 रुपये और ₹13,499 रुपये है। apple6g click

Redmi 13C 5G: स्पेसिफिकेशन्स 

Redmi 13c के इस मोबाइल फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा , 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है। इस बीच,इस स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी और 18W का सुपरफास्ट चार्जर प्रदान किया गया है।

Redmi 13C 5G
  _____Redmi 13C 5G

इसमें 6.74 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है, हालांकि इसमें 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस है।और इस फोन में आए प्रोसेसर की बात करें तो हैंडसेट में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100+ प्रोसेसर दिया गया है।

यह  स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन मैं देखने को मिलता है स्टार्टरेल ब्लैक, स्टार्टरेल ग्रीन और स्टार्टरेल सिल्वर में आया है।

लॉन्च ऑफर:
12 दिसंबर को आने वाला है रेडमी 13सी 5जी शाओमी मोबाइल अभी 5जी नेटवर्क को आने मैं ज्यादा वक्त नहीं हुआ है और 5जी अपने धाकड़ अंदाज के साथ आगे बढ़ रहा है कोई भी कॉम्पनी ज्यादा अपने मोबाइल को साल के अंत में ही लॉन्च करता है जिससे की अभी 5जी के स्मार्टफ़ोन को अधिक से अधिक खरीद जा सके अपने फीचर के साथ इस स्मार्टफोन को Mi.com, शाओमी रिटेल और अमेजन फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदा जा सकता है। छूट की पेशकश की बात करे तो इस फोन में आपको बहुत से डिस्काउंट ऑफर देखने को मिल जाते हैं आईसीआईसीआई या फिर कोई सी भी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर ₹1000 की अतिरिक्त छूट मिलेगी।
                      Redmi 13c New Model Mobile Upgrate_ 

Note- यह लेख हमने बहुत सी वेबसाइट और यूट्यूब वीडियो के द्वारा जानकारी प्रदान करके आपको प्रदान की है यह लेख पूरी तरह से विश्वसनीय है जिसमें सुनिश्चित जानकारी  प्रदान की है।

अगर आपको इस मोबाइल की जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों को या आर्टिकल साझा करें हम आपके सस्ते मोबाइल की और नई लॉन्चिंग मोबाइल की जानकारी अपने व्हाट्सएप ग्रुप में रोजाना देते हैं तो आप हमारे WhatsApp ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैंरी ट्विटर में किये गये ट्वीट के जरिए देख सकते हैं।

 ये भी देखें –

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/