Royal Enfield Shotgun 650: बुलेट का बाप डिजाइन देख लोग हुए लट्टू, अब खरीदें आसान किस्तो में कीमत केवल इतनी-

Royal Enfield Shotgun 650:- तो दोस्तों आप भी रॉयल एनफील्ड बाइक के चाहने वाले हो और आप  भी की रॉयल एनफील्ड बाइक का  इंटरनेट में जबर्दस्त मॉडल खोज कर रहे हैं. तो आ गया है ये रॉयल एनफील्ड का जबर्दस्त डिजाइन वाला मॉडल जो भारतीय बाजार में काफी पसंद आ रहा है और इस बाइक को शॉटगन भी बोला जा रहा है तो आज हम इस लेख में रॉयल एनफील्ड के कुछ कमाल केफ़ीचर  और इस बाइक की हम फुल डिटेल में जानकारी देने वाले हैं इस लेख को पूरा पढ़े।

Royal Enfield Shotgun 650 Colour :- रॉयल एनफील्ड बाइक  जो सभी लोगों की काफी शौकीन बाइक होने वाली हैं और इसी को देखते हुए हुई कंपनी ने इस  की बाइक में 4 कलर देखने को मिलने वाले हैं जिसमें से लोगों को black कलर अधिक पसंद आ रहा है इस बाइक में आपको स्टैंसिल Whilte,Green Drill,Plasma ब्लू,शीटमेटल ग्रे colour देखने को मिलने वाले हैं जो लोगो को काफी  रॉयल जैसा लुक भी देने वाले हैं।

  ___Royal Enfeild shotgun 650
Royal Enfield Shotgun 650 mileage-रॉयल एनफील्ड लोगों के दिलो में अपनी जबर्दस्त रॉयल्टी का जलवा दिखाती हैं और साथ ही हर किसी को रॉयल एनफील्ड बाइक लेने का भी सपना होता है और ऐसे मैं लोग रॉयल एनफील्ड बाइक के माइलेज में ध्यान नहीं देते हैं इस शॉटगन बाइक में 25km/hour का माइलेज देखने को मिलने वाला है।
रॉयल एनफील्ड के स्पेसिफिकेशन और फीचर:-

तो दोस्तों जैसे की कोई भी नए मॉडल की बाइक भारतीय बाजार में अपने कदम रखती हैं तो उसके लक्षण और उसके स्पेसिफिकेशन के बारे में जाने की हमेशा से चुल मशीन होती हैं और इस Royal Enfield की shotgun bike में आपको काफी नुकसान फीचर भी देखने को मिलने वाले हैं इस बाइक में आपको 648cc का इंजन और 46.39 bhp @ 7250 rpm max power भी देखने को मिलने वाला है जो इस बाइक को दमदार बनाने वाला है साथ ही 52.2NM का टॉर्क देखने को मिलेगा।

_______Royal Enfeild shotgun 650 फीचर —

और  इसमें आपको  इंस्ट्रूमेंट कंसोल सेमी-डिजिटल और ओडोमीटर डिजिटल स्पीडोमीटर एनालाग देखने को मिलने वाला है और साथ ही मैं इस रॉयल एनफील्ड बाइक में आपको एक shotgun bullet silencer भी देखने को मिलेगा जो इस बाइक को काफी धाकड़ बनाता है इस बाइक के वजन की बात करे तो 240kg होने वाला है और साथ ही इसकी आवाज 1km की दूरी में मैं सुनने देने वाली हैं।इसलिए भारतीय बाजार में इस रॉयल एनफील्ड बाइक के काफी पसंद करने वाले हैं।

Royal Enfield Shotgun 650 Price :-रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 की कीमत की अगर हम बात करे तो इस रॉयल बाइक की कीमत ₹3.60 लाख हैं जो कि इस बुलेट शॉटगन का नया मॉडल है और और अगर आप इस बाइक को ईएमआई में लेना चाहते हो तो केवल आप ₹4,000  मंथली की आसान किसतो पर भी ले सकते हो।देखे गरीबो के प्राइस में नई लॉन्च बाइक।

 

ये भी देखिए –

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/