Sara Tendulker Love: सारा तेंदुलकर हो गई शुभमन गिल की फेन, वायरल तस्वीर कर रही हैं कुछ ऐसा इशारा

Viral News: क्रिकेट के भगवान के नाम से जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ रिलेशन की चर्चा पूरे सोशल मीडिया में सुर्खिया बातें रही जिसका करण उनकी नई पोस्ट हुई तस्वीर कर रही हैं दरासल इंस्टाग्राम में सारा तेंदुलकर की पोस्ट बहुत ही सुंदर देखने में लग रही हैं और शुभमन गिल भी उनकी पोस्ट को देखते हुए काफी पी गल रहे हैं और सोशल मीडिया में इनके रिश्ते की चर्चा भी बहुत हो रही है।

 सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल :

तो दोस्तो सोशल मीडिया में अब सचिन तेंदुलकर की बेटी की बहुत अधिक पोस्ट वायरल होती हुई दिख रही हैं और इनकी पोस्ट मैं शुभमन गिल क्रिकेटर के कमेंट देखने को मिल रहे हैं जिससे यह भी चर्चा की जा रही है कि सारा तेंदुलकर अब शुभमन गिल के प्यार में पढ़ गई हैं और वही पर इनकी पोस्ट में फैंस कमेंट करने की कोई कसार नहीं छोड़ रहे हैं, इसी बीच कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के लेटेस्ट फोटो के बीच में रिलेशन भी कन्फर्म करने में लगे हुए हैं, और लगा तार सारा तेंदुलकर की पोस्ट हो रही फोटो मैं फैंस उनकी खिचाई भी करते टिप्पड़ी में देख रहे हैं।

_______Sara Tendulker

दरअसल,अभी सारा तेंदुलकर की पोस्ट जो लाल लेगा मैं देख रही हैं और साथ ही अभी एक यूजर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटीर में एक फोटो शेयर की है जिसमें उसने सारा तेंदुलकर की कुत्ते के साथ फोटो में शुभमन गिल की एक पुरानी तस्वीर है।

जिसमें वह डॉगी सेम टू सेम लग रहा है जिसे सोशल मीडिया में देख लोग सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की प्यार की बात कर रहे हैं ये भी बोल रहे हैं कि शुभमन गिल आखिरकर रिलेशन मैं आ गए हैं और साथ ही सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के रिलेशन शिप की और अधिक अफवाह की हवा मिल रही हैं और उनके प्यार में पड़ने की बात भी की जा रही है।

ये रही वायरल तस्वीर-

इस पोस्ट को ट्विटर सोशल मीडिया में शेयर करते ही इस पोस्ट पर एक्स यूजर बहुत टिप्पणी कर रहे हैं और पोस्ट में प्यार भरे इमोजी और दिल भी भेज रहे हैं और एक यूजर ने टिप्पणी किया है कि दोनों बड़े कमाल लग रहे हो और लाल वाली तो और भी ज्यादा सारा तेंदुलकर की लाल लहंगे चुन उनके फैंस को बहुत ही अच्छी लग रही हैं जिससे उनके ऊपर बहुत टिप्पणी भी आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

हम आपको बता दे की सारा तेंदुलकर एक इंटरनेट पर्सनैलिटी हैं, जो अपनी बहुत ही सुंदर फोटो
सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और साथ ही वे अपने फोटोशूट और वेकेशन की तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं जबकी, शुभमन गिल भारतीय क्रिकेटर हैं जो अपने क्रिकेटर फैंस के बीच बहुत छाए रहते हैं।

ये भी देखिए-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/