Sony Xperia 1V 5G phone, सिर्फ ₹11,999 में खरीदें 200MP कैमरा 8000mAh की दमदार बैटरी के साथ गेमिंग का बाप

Sony Xperia 1v 5G :- अब भारतीय मार्केट मैं सोनी कंपनी भी अपने धाकड़ के 5जी स्मार्टफोन लॉन्च कर रही जबर्दस्त फीचर के साथ जो अपने लुक और फीचर से लोगो को काफी पसंद आ रहा है और साथ ही अब इंडिया के मार्केट में भी काफी धांसू एंट्री के साथ आ रहा है तो आप भी अपने 4जी मोबाइल की छूटी करना चाहते हैं और एक धांसू 5जी मोबाइल ढूंढे हैं सोनी कंपनी का तो सोनी एक्सपीरिया का 1v 5G स्मार्टफोन काफी जबर्दस्त होने वाला है आपके लिए तो इस पोस्ट को पूरा पढ़ें।

Sony Xperia 1v 5G डिस्प्ले :-

इस जबर्दस्त सोनी के फोन में आपको 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ काफी बड़ी स्क्रीन प्रदर्शन मिलने वाली हैं और इस मोबाइल में आपको एचडी क्वालिटी के साथ मूवी देखने के लिए 6.9 इंच की धांसू की वाइड डिस्प्ले भी मिलने वाली हैं

_______SonyXperia 1V 5G डिस्प्ले
Sony xperia 1v 5G बैटरी प्रदर्शन-

इसमें आपको 8000mAh की दमदार बैटरी मिलने वाली है साथ ही 120W का चार्जर भी मिलने वाला है कंपनी के अनुसार यह मोबाइल 30 मिनट में बैटरी फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है और 2-3 दिन तक बैटरी बैकअप भी मिलने वाला है।

Sony xperia 1v 5G कैमरा :-

सोनी मोबाइल कंपनी ने अपने इस मोबाइल में डुअल कैमरा ही दिया है इसमें आपको 200MP का रियर कैमरा मिलने वाला है और जिसमें 2 सेंसर 18 एमपी + 13 एमपी भी मिलने वाले हैं और अगर हम फ्रंट कैमरा की बात करे तो 64MP का होने वाला है।

_______SonyXperia 1V 5G कैमरा क्वालिटी
Sony xperia 1v 5g स्टोरेज :-

इस मोबाइल में आपको 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज मिलने वाला है लेकिन रुकिये अभी भी मोबाइल के 2 वेरिएंट्स मार्केट में आए हैं जिसमे आपको 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला भी मिलने वाला है हम आपको इस सोनी के धाकड़ 5जी मोबाइल की पूरी सुविधा से लेकर सब जानकारी देने वाले हैं. तो बने रहे इस पोस्ट मैं

Sony xperia 1v 5G प्रोसेसर :-

इस सोनी के 5जी स्मार्टफोन में जो लोगो को काफी पसंद आ रहा है इसमें आपको स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC का काफी धांसू प्रोसेसर मिलने वाला है जो इस मोबाइल को दमदार बनाता है।

Sony xperia 1v 5G कीमत –

सोनी कंपनी के इस धांसू 5G फोन सोनी एक्सपीरिया मोबाइल की कीमत ₹11,999 है लेकिन इस मोबाइल की कीमत आपको डिस्काउंट के कारण अमेज़न और फ्लिपकार्ट में बढ़ती घटती देखने को मिल सकती है अभी आपको फ्लिपकार्ट में डिस्काउंट भी देखने को मिल रहा है जिससे फोन की कीमत ₹12,999 जो की वास्तविक कीमत ₹10,999 में मिल सकता है।

ये भी देखिए-

 

Motorola ने लॉन्च किया एक और धांसू स्मार्टफोन, 8GB रैम 256GB स्टोरेज के साथ टनाटन फीचर और जबरदस्त कीमत में

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/