Stylish Bike 2024:आ गई नौजवानों का शौक पूरा करने इलेक्ट्रिक बाइक 150Km की धाकड़ रेंज के साथ जाने कितनी है कीमत

Revolt RV400 BRZ: तो दोस्तों भारतीय बाजार में एक से एक इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च हो रही है अगर आप भी कोई अच्छी सी स्टाइलिश और इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है तो दोस्तों आप भी अपनी बाइक में पेट्रोल डलवाते डलवाते थक गए हैं तो आज हम आपके लिए भारत में लॉन्च हुई है Revolt की E इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बताने वाले हैं जो नौजवानों के लिए मस्त होने वाली है इस बाइक में अच्छी रेंज और काफी जबरदस्त लुक भी मिलने वाला है चलिए जानते हैं। इसके फीचर

Revolt Rv400 BRZ ( बैटरी की क्षमता )

रिवोल्ट आरबी 400 की इस धाकड़ इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 3.24 किलोवाट की जबरदस्त लिथियम आयन की बैटरी देखने को मिलती है साथ ही इसके चार्जिंग टाइम की बात करें तो यह कंपनी के अनुसार 4.5 घंटे फुल चार्ज होने वाली है जो काफी लॉन्ग ड्राइव भी प्रदान करने वाली है।

Revolt RV400 BRZ ( रेंज और गति )

रिवोल्ट की यह नई इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च हो रही है, इसकी काफी दमदार रेंज 80 किलोमीटर से 150 किलोमीटर की है, एक बार चार्ज करने पर रेंज मिलती है और इसकी स्पीड की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में 85किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देखने को मिलती है जो इस बाइक को स्पोर्ट बाइक बनाती है।

                                     ___Revolt RV400 Electric Scooter रेंज और गति
Revolt RV400 BRZ ( रंग प्रकार )

रिवोल्ट आरबी 400 वीआरजी की नई लॉन्च इलेक्ट्रिक बाइक के कलर वेरिएंट की बात करें तो इसमें 5 कलर वेरिएंट देखने को मिलते हैं जिसमें कॉस्मिक ब्लैक रेबेल रेड पैसिफिक ब्लू डार्क सिल्वर डार्क लूनर ग्रीन जैसे धांसू कलाई देखने को मिलते हैं जो काफी शानदार लुक प्रदान करते करते हैं।

Revolt RV400 BRZ  ( बाइक में आये फीचर )

रिवोल्ट की यह इलेक्ट्रिक बाइक है, इसमें काफी सारे धांसू फीचर  देखने को मिलते हैं, इसमें 2 ट्यूबलेस टायर, 2 साइड मिरर, पार्किंग के लिए साइड और मैन स्टैंड, ब्लूटूथ कनेक्ट डिवाइस, मोबाइल चार्जिंग सपोर्ट है।फ्रंट में सफेद लाइट बाइक हैंडल में एक एचडी डिस्प्ले टाइमर, पेट्रोल ,रफ़्तार सब बताने वाली है साथ ही इसमें ऑडियो मीटर स्पीडोमीटर दो साइड इंडिकेटर फास्ट ब्रेक सिस्टम धासू लुक टॉप स्पीड देखने को मिलने वाली है इसके वजन  की बात करें तो यह बाइक 115 किलो की होने वाली है।

                             ___Revolt RV400 Electric Scooter  धांसू फीचर
Revolt RV400 BRZ ( कीमत )

लोगों को लट्टू करने वाली रीबोल्ट Rv400 कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर जो अपने धांसू लुक से लोगों को फैन बना रही है इसकी कीमत की बात करें तो एसएलएक्स स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 1.31 लाख है और अगर ऑन रोड इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो यह बाइक 1.35 लाख की पढ़ने वाली है लेकिन अभी इस इलेक्ट्रिक बाइक में ऑफर भी देखने को मिलेगा। जिसकी बाइक की कीमत में काफी कटौतियां भी देखने को मिलेगी तो जल्दी से खरीदन धाकड़ डिस्काउंट ऑफर के साथ मिलेगी आपको काफी कम कीमत में।

EMI विकल्प-

रिवोल्ट आरवी 400 बीआरजेड बाइक में आपकी ईएमआई का विकल्प भी देखने को मिल जाता है, अगर आपके पास पैसे की कमी है आप को सिर्फ ₹15,000 से ₹20,000 रुपये जमा करके स्टाइलिश बाइक को अपना बना सकता है बाइक की ईएमआई प्लान के बारे में पूरी जानकारी के लिए आप बाइक देखो की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं साथ ही आप की revolt RV400 BRZ एक आधिकारिक वेबसाइट पर भी विजिट कर सकते हैं और अधिक जानकारी देख सकते हैं।

यह भी देखिये-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/