Total gaming face Reveal 2024:अज्जूभाई ने खुद कहा हम करेंगे Face Reveal जाने कब होगा ?

Ajjubhai total gaming :

तो दोस्तो जैसा कि आपको पता होगा की फ्री फायर के दिग्गज खिलाड़ी अज्जूभाई 94 जिसे पूरी गेमिंग की दुनिया जानती है और गेमिंग मैं अपना जलवा दिखाये पड़े हैं टोटल गेमिंग यानी की अज्जूभाई ने अपने गेमप्ले से लोगो को बनाया है अपना फैन अगर फ्री फायर के प्लेयर की बात करे तो ऐसे इस गेम में काफी बड़े बड़े खिलाड़ी हैं लेकिन अज्जूभाई जो की फ्री फायर में तहलका मचा रहे हैं। और अभी भी अपने नए गेम प्ले से लोगो को अपनी बातो से अपने फैंस का एंटरटेनमेंट कर रहे हैं  और आज यूट्यूब मैं 37 मिलियन सबक्रिबर कम्प्लीट हो गए हैं और अपनी गेमिंग से लोगो का काफी दिल जीत रहे हैं।

तो भाई अभी भी टोटल गेमिंग अज्जूभाई ने अपने चेनेल और ट्विटर पर गिनती मैं कहा है कि हम करने वाले हैं फेस से पता चलता है कि हम आपको बता दे की अभी तक आपने ये खबर जहां पर भी देखी है उस में ज्यादा बात झूठ ही बताते हैं लेकिन आज हम आपको रियलिटी से समन करने वाले हैं जैसे की आपको पता होगा कि टोटल गेमिंग जो की आजुभाई का चैनल है अभी।अभी फ़िलहाल ने अपने ट्विटर अकाउंट में ये कहा है कि हम 2024 मैं करने वाले हैं अपना चेहरा रिवील और अभी तक गेमिंग मैं सबी का फेस वाला वीडियो आता है लेकिन अज्जूभाई जो की फ्री फायर गेमप्ले के नाम से जाने जाते हैं उन हो ने अपना चेहरा प्रकट नहीं किया है।

 

कब होगा चेहरा रिवील : 

  • तो दोस्टो हम आपको बता दे की लोगो को काफी बेसबरी से इंतजार है कि अज्जूभाई कब करेंगे अपना चेहरा प्रकट करें अभी उन हो ने ऐसा काफी बार बोला है कि आज करेंगे चेहरे का खुलासा या कल करेंगे लेकिन उन हो ने अभी तक नहीं किया है इस के करन अब यूट्यूब की उनकी जनता अब अज्जूभाई पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं कर रही है।
  • लेकिन भाई लोग जैसे की आपको पता होगा की टोटल गेमिंग यूट्यूब चैनल का मलिक अज्जूभाई 94 ने अपने काफी फ्री फायर के गेमप्ले में बोला है कि 2025 मैं हम करने वाले हैं अपना चेहरा रिवील और आपने उनकी काफी सारी फेक इमेज से देखी होगी और उनके फैंस उनकी इस फेक इमेज को ही सही मान रहे हैं।

    __Ajjubhai face reveal .. photo image sorce : google
  • लेकिन अब हुआ इंतजार ख़तम आजुभाई जो आज से 3 साल पहले लोगो के डिलो मैं बसते आज नहीं बसने वाले अब क्योकी समय को देखते -देखते अब फ्री-फायर का गेम खेलने वालों की हो गई है कामी अब गेरेना के इस फ्री-फायर गेमप्ले में 10 एम यूजर की हो गई है कामी
  • हम आपको इस लेख में अज्जूभाई यानी की टोटल गेमिंग जो की यूट्यूब में 37M सबक्राइबर के मलिक हैं उनके बारे में मैं काफी सारी असली जानकारी लाए हैं जो उनके दोस्त अमित भाई से मिली हैं और उन्हें पूरी बात बताई है कि सयाद अज्जूभाई अभी इस साल अपना चेहरा प्रकट कर सकते हैं क्योकी अब उनके ही फैंस हो रहे हैं। की ऑडियंस को जाते हुए देख और उन हो ने अपना चेहरा प्रकट किया है उसी तरह अज्जूभाई भी करने वाले हैंउन ने अपने ट्विटर एकाउंट में ये साफ – साफ ट्वीट किया है कि हम 2024 मैं करेंगे चेहरे से पता चलता है कि आप को हम इस लेख में जो भी जानकरी दे रहे हैं वो एक दम पूरी असली है।

चलो आपको ये भी बताते हैं कि अज्जूभाई खुद अपने ट्वीट में मैं क्या कहा है और उन ने ये भी बोला है कि यादी आगर हम इस साल अपना चेहरा प्रकट नहीं करते हैं तो हमने जो 2020 मैं गमप्ले करते हुए बोला था कि हम 2025 मैं 100% करने वाले हैं अपना चेहरा प्रकट करता हूं लेकिन अब सारे गेमर्स के मुताबिक की अगर अज्जूभाई अपना 2024 का मुख्य चेहरा प्रकट नहीं करते हैं। अनकी ये यूट्यूब इंस्टाग्राम और ट्विटर की ऑडियंस नहीं रहेगी क्योकी जिस वजय से आज लोग टोटल गेमिंग के चैनल को फॉलो कर रही है वो भी नहीं करने वाले तो इसी को देखते हुए अब अज्जूभाई की किसी भी यूट्यूब की वेडियो मैं 2 एम तक व्यू नहीं आ रहे हैं और अब उनके 35 एम सबक्राइबर वाले इस चेनेल मेन व्यू की कामी आ रही है और हम 1 साल पहले की वेडियो की बात करे तो काफी मस्त व्यू आते हैं अब उनकी वेडियो मैं हो सकती हूं जनता की कमी।

तो दोस्तों हम आपको इस लेख में अज्जूभाई यानी की टोटल गेमिंग के चेहरे का खुलासा होगा की नहीं पार्ट 2 100% असली जानकारी के साथ लाने वाले हैं तो आपको इस लेख में कोई भी सवाल हो तो आप कमेंट कर सकते हैं 2 मिनट में मैं आपका जवाब दूंगा।

ये भी देखिए-AJJUBHAI FACE REVEAL : TOTAL GAMING AJJUBHAI PHOTO, CITY, STATE ,FANS – Newsplus25.com

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/