Vivo New Series: आ गया 5G दुनिया का बादशाह का 50MP का धांसू कैमरा 512GB स्टोरेज का बाप कीमत जान उड़ जाएगा होश

Vivo X100 Pro 5G: तो दोस्तो वीवो मोबाइल कंपनी ने भारतीय बाजार में लेकर आई है एक और धांसू 5G फोन जो अपने धांसू लुक और जबरदस्त फीचर से लोगो को करने वाला है अपनी और आकर्षक और साथ ही ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए वीवो कंपनी कर रही है एक से एक 5G फोन लॉन्च इस नए वीवो मोबाइल फोन में धाकड़ स्टोरेज भी देखने को मिलने वाली हैं चलो हम आपको इस आर्टिकल  में वीवो X100 मोबाइल की पूरी जानकारी देते हैं तो आर्टिकल को पूरा पढ़े।

Table OF Content

Vivo X100 Pro 5G Camera Quality-

वीवो के इस दमदार 5जी मोबाइल में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है इस फोन में 50MP रियर कैमरा और 50MP+50MP+50MP 3 डीएसएलआर सेंसर कैमरा साथ ही जूमिंग कैमरा देखने को मिलेगा इसके फ्रंट कैमरा की बात करे तो इस फोन में 32 मेगापिक्सेल, का ज़ूमिंग डीएसएलआर सेल्फी कैमरा मिलने वाला है।

               _____ Vivo X100 Pro 5G  Camera

Vivo X100 PRO 5G Battery-

वीवो के इस नए लॉन्चिंग मोबाइल ओहोने काफी दमदार बैटरी देखने को मिलने वाली हैं इस फोन में 5400mAh का धांसू बैटरी मिलने वाली है साथ ही 20W का बोट कंपनी का सुपरफास्ट चार्जर भी मिलने वाला है साथ ही चार्जिंग क्षमता 20 मिनट होने वाली हैं।

Vivo X100 Pro 5G Display and color variants-

Vivo के इस धमाकेदार 5जी फोन में जबर्दस्त,  डिस्प्ले 6.78 इंच की फुल एचडी एमोलेड एममर्सिव डिस्प्ले।देखने को मिलेगी और इस फोन के कलर वेरिएंट की बात की जाए तो इस फोन में क्षुद्रग्रह काला लोकप्रिय रंग संस्करण देखने को मिल रहा है।

_________Vivo X100 5G Pro  डिस्प्ले
Vivo X100  Pro 5G Processor –

वीवो के इस दमदार 5जी फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9300 फ्लैगशिप प्रोसेसर ऑक्टा कोर का  प्रोसेसर  देखने को मिलने वाला है जो  3.25Ghz ब्राइटनेस पीक प्रदान करने वाला वाला है साथ ही गेमिंग के लिए काफी जबर्दस्त, मोबाइल होने वाला है।

Vivo X100 5G Pro Storage and price –

वीवो एक्स100 5जी प्रो मोबाइल फोन में धाकड़ की स्टोरेज देखने को मिलेगी इस फोन में 16GB RAM 512GB की धाकड़ स्टोरेज मिलने वाली है वही आगइस नए मॉडल विवो X100 5G प्रो की कीमत की बात करे तो ₹89,999 की कीमत में फ्लिपकार्ट और Amazon में देखने को मिलने वाला है साथ ही इस मोबाइल फोन में आपको ऑफर भी देखने को मिल सकते हैं अगर आप वीवो मोबाइल को काफी पसंद करते हैं तो आपके लिए यह नई सीरीज फोन अच्छा विकल्प भी होने वाला है।

ये भी देखे-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/