Vivo T2 का तगड़ा 5G, फोन 64MP का धांसू कैमरा क्वालिटी 8GB RAM और 256GB ROM के साथ हुआ लॉन्च मची लूट जल्दी खरीदें

वीवो मोबाइल कंपनी ने फिर एक बार अपने मोबाइल की नई सीरीज लाँच कर दी है काफी कुछ फीचर के साथ देखने को मिलने वाला है जी हां दोस्तो वीवो मोबाइल कंपनी ने vivo का T2 प्रो 5G फोन भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है जो लोगो का काफी मन मोहने वाला है इस 2024 में सभी मोबाइल कंपनी अपने एक से एक 5G मोबाइल के नए Model variant पेश कर रही हैं तो आई ये हम जान ते हैं इस नए लॉन्चिंग मोबाइल के कुछ जबरदस्त फ़ीचरों के बारे में तो आर्टिकल को पूरा पढ़े।

तो दोस्तों अगर आप भी वीवो के स्मार्टफोन पसंद करते हो तो ये वीवो का नया अपडेटेड मोबाइल काफी जबरदस्त होने वाला है आपके लिए इस मोबाइल में काफी तगड़ा फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं और इस मोबाइल में कंपनी के साथ जरूरी काफी जबरदस्त फीचर भी देखने को मिलने वाले हैं।

Vivo T2 5G  कैमरा क्वालिटी:- वीवो के इस नया लॉन्चिंग मोबाइल फोन में आपको कैमरा क्वालिटी के बारे में मैं कहता हूं तो इस वीवो टी2 में 64MP का प्राइमरी रियर कैमरा +2MP सेंसर से लैस कैमरा भी देखने को मिला है और साथ ही इस फोन 16MP का जहर दस्त सेल्फी कैमरा भी देखने को मिल रहा है जो वाइड एंगल सेंसर और डिफ्ट सेंसर से लैस देखने को मिलेगा काफी अच्छा कैमरा क्वालिटी मिलने वाला है।

Vivo T2  5G HD डिस्प्ले :- इस वीवो के टी2 5जी फोन में 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसमें स्क्रीन रेजोल्यूशन1080 X 2400 pixel भी दिया गया है और इस फोन में फुल एचडी डिस्प्ले भी मिलने वाली है और साथ ही 1300 निट्स ब्राइटनेस भी दी गई हैं।

Vivo T2 5G रैम और रोम :- वैसे तो अभी वीवो मोबाइल कंपनी अपने मोबाइल काफी अधिक राम रोम के साथ मार्केट में पेश कर रही और इस फोन में भी 2 रैम रोम वेरिएंट देखने को मिलने वाले हैं 8जीबी रैम 128रोम और 8जीबी रैम और 256 जीबी रैम के साथ देखने को मिलने वाला हैं।

Vivo T2 5G क्या है प्रोसेसर :- वीवो के इस जबरदस्त स्मार्टफोन में काफी दमदार प्रोसेसर देखने को मिल रहा है इसमें एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम और अत्याधिक वीवो के मोबाइल में आपको फनटच 13 का प्रोसेसर मिला है लेकिन इस फोन में स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर मिलने वाला है।

Vivo T2 5G बैटरी बैकअप :- वीवो के इस धांसू मोबाइल फोन में आपके धांसू 4500mAh की बैटरी देखने को मिलने वाली हैं और इस स्मार्टफोन में 66w सुपरफास्ट चार्जर भी देखने को मिलने वाला है। जो 45 मिनट में इस मोबाइल को फुल चार्ज भी करने की क्षमता रखता है।

Vivo T2 5G कलर वेरिएंट और प्राइस –तो वीवो कर इस 5जी फोन की कीमत की बात करे तो 15,999 की प्राइस टैग में मिल रहा है यह वीवो का फोनयाह फोन अमेजन और फ्लिपकार्ट में ऑफर के साथ भी उपलब्ध होने वाला है और अगर इस फोन के खूबसूरत कलर वेरिएंट की बात करे तो 2 खूबसूरत कलर में हैं नाइट्रो ब्लेज़ौर ग्रे कलर में मिल रहा है।

अगर आप इस मोबाइल को अमेज़न में देखना चाहते हैं तो लिंक पर क्लिक करे 

खबर पढ़े: Oppo F25 Pro 5G, 5000mAH की धांसू बैटरी बैकअप और 8GB रैम 256GB स्टोरेज के साथ फ़ीचर के मामले में Realme और Redmi बड़ी टक्कर के साथ कीमत केवल इतनी – 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/