Vivo T3 5G: 50MP का धांसू कैमरा 5000mAh की दमदार बैटरी 256GB स्टोरेज के साथ गरीबो की कीमत, मैं जल्दी खरीदे।

Vivo T3 5G: तो दोस्तो होली आने वाली हैं और इस होली में वीवो मोबाइल कंपनी अपने एक से एक 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं वो भी बजट फ्रेंडली में और अगर आप भी वीवो का कोई अच्छा सा सस्ता, 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो वीवो ने अभी फिलहाल, में लाँच किया है वीवो T3 5g स्मार्टफोन जो काफी जबरदस्त फीचर के साथ देखने को भी मिल रहा है अगर आप भी कोई 5G मोबाइल लेना चाह रहे हैं तो ये वीवो  T3 मोबाइल फोन आपके लिए अच्छा विकल्प होने वाला है।

वीवो के इस मोबाइल में आपको काफी धाकड़ के फीचर मिलने वाले हैं तो चालिए हम आपको इस नए लॉन्चिंग मोबाइल के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

Vivo T3 5G ( कैमरा क्वालिटी )-

वीवो  के इस मोबाइल फ़ोन में आपको ट्रिपल सेंसर कैमरा सोनी IMX832 का देखने को मिलने वाला है इसमें प्राइमरी कैमरा 2MP+50MP मिडल ios कैमरा और साथ ही इसमें आपको फ़्लिकर सेंसर भी मिलने वाला है जो कि कैमरा क्वालिटी, में काफी जबर्दस्त, होने वाला है और साथ ही लोगो को काफी लुभाने वाला है।

Vivo T3 5G कैमरा गुणवत्ता छवि स्रोत_ विवो आधिकारिक साइट
___Vivo T3 5G कैमरा गुणवत्ता छवि स्रोत_ विवो आधिकारिक साइट
Vivo T3 5G ( बैटरी और प्रोसेसर )-

वीवो के इस धांसू नया लॉन्चिंग स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की दमदार बड़ी क्षमता बैटरी और 44W का सुपरफास्ट फ्लैश चार्जर भी प्रदान किया गया है जो इस फोन को 30 मिनट में फुल चार्ज  भी करने वाला है।

इस वीवो के स्मार्टफोन में आए जबरदस्त प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 का AnTuTu Score का प्रोसेसर प्रदान किया गया है।

Vivo T3 5G ( डिस्प्ले & कलर वेरिएंट ) :

इस वीवो के फोन में आपको 6.67 इंच की इमर्सिव बड़ी HDR10+ डिस्प्ले स्क्रीन मिलने वाली है और 120 हर्ट्ज हाई-ब्राइटनेस एमोलेड डिस्प्ले और साथ ही इसमें 1800 निट्स पीक ब्राइटनेस भी मिलने वाली हैं।

            _____Vivo T3 5G इमर्सिव बड़ी HDR10+ डिस्प्ले स्क्रीन 

अब अगर हम बात करे वीवो टी3 5जी स्मार्टफोन के कलर वेरिएंट की तो इसे तो वीवो स्मार्टफोन कंपनी अपने वीवो के मोबाइल फोन में काफी जबर्दस्त 2 कलर वेरिएंट क्रिस्टल फ्लेक और कॉस्मिक ब्लू देखने को मिलेगा जो काफी जबरदस्त लुक मिलने वाला है।

Vivo T3 5G ( स्टोरेज और प्राइस )-

वीवो के इस T3 5G स्मार्टफोन, में काफी जबरदस्त स्टोरेज देखने को मिलने वाला है इसमें आपको 8GB RAM और 256GB की लार्ज स्टोरेज देखने को मिलने वाली है साथ ही 1TB की एडिशनल स्टोरेज भी मिलने वाली है इस फोन के प्राइस टैग की बात करे तो अभी वीवो T3 5g स्मार्टफोन की सेल स्टार्ट नहीं हुई है और यह मोबाइल फोन आपको फ्लिपकार्ट में ₹17,999 की कीमत टैग में मिलने वाला है और इस फोन की सेल 27 मार्च को स्टार्ट होने वाली हैं जो आते ही लोगो का काफी पसंदीदा, होने वाला है।

                             ____Vivo T3 5G

Note- इस आर्टिकल में इस मोबाइल की हमने जो भी जानकारी आपको प्रदान की है वह अलग-अलग वेबसाइट और यूट्यूब के वीडियो द्वारा जानकारी ले के आपको एक निश्चित तरीके से बताया है और आपको जानकारी अच्छी लगे कमेंट करें और अपने दोस्तों को साझा करें।

ये भी पढ़े:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/