xiaomi 14 civi Price in india: 50 मेगापिक्सल का कैमरा स्नैपड्रैगन 8s प्रोसेसर दमदार 5000mAh बैटरी लांच होते ही मची लूट जाने कीमत

Xiaomi 14 CIvi: शाओमी कंपनी ने अपना एक और धाकड़ 5G स्मार्टफोन श्याओमी 14 सिवी आज बुधवार को अपने लॉन्च इवेंट में भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है अगर आपके पास भी कोई अच्छा स्मार्टफोन नए वेरिएंट में है धाकड़ स्टोरेज के साथ और नए-नए AI फीचर्स के साथ एक नया स्मार्टफोन तलाश कर रहे हैं भारतीय बाजार में तो यह स्मार्टफोन आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन होने वाला है इस स्मार्टफोन में आपको iPhone की तरह काफी दमदार AI टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स देखने को मिलेंगे तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन की पूरी डिटेल्स

वैसे तो शाओमी कंपनी ने अपने एक से एक स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च करती रहती है लेकिन यह शाओमी 14 सिवी स्मार्टफोन नए मॉडल के साथ काफी नए नए फीचर्स लेकर आया है  इसमें आपको बैटरी परफॉरमेंस, दमदार प्रोसेसर, हाईएस्ट स्टोरेज, लेईका टेलिस्कोप कैमरा के साथ बहुत से फीचर्स स्मार्टफोन में मिलेंगे।

______शाओमी का नया स्मार्टफोन लॉन्च 

संक्षिप्त जानकारी-

Xiaomi 14 Civi ( लॉन्च की तारीख )

Xiaomi का यह है नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में बुधवार 12 जून को Xiaomi कंपनी ने 14 CiVi का यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है और यह स्मार्टफोन 20 जून को बिकने के लिए तैयार है  फ्लिपकार्ट अमेज़न में बिकने के लिए स्टार्ट हो जाएगा साथ ही इस स्मार्टफोन में ₹3000 का डिस्काउंट ऑफर भी देखने को मिलेगा।

Xiaomi 14 Civi ( डिस्प्ले और रंग प्रकार )

Xiaomi के नए लॉन्च स्मार्टफोन में 6.5 इंच AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगी जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट प्रदान किया गया है साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको 3000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलेगी।

       ____Xiaomi 14 civi डिस्प्ले

Xiaomi का नया लॉन्च स्मार्टफोन में आपको तीन धाकड़ कलर वेरिएंट देखने को मिलेंगे जो मोबाइल को एक अच्छे से अच्छा लुक प्रदान करते हैं इस मोबाइल में तीन कलर वेरिएंट क्रूज ब्लू, शैडो ब्लैक, माचा ग्रीन, देखने को मिलते हैं जो मोबाइल में एक शानदार लुक प्रदान करते हैं।

Xaiomi 14 civi ( कैमरा क्वालिटी )-

वैसे Xiaomi चीन निर्मित स्मार्टफोन कंपनी है जो अपने स्मार्टफोन में काफी अच्छे कैमरा क्वालिटी प्रदान करती है इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है जिसमें 50 मेगापिक्सेल रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड डुअल एंगल लेंस कैमरा के साथ और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है जिसमें Leica dwara tune कैमरा सिस्टम दिया है जिसमें 4K कैमरा क्वालिटी सपोर्ट करती है।

                     ___Xiaomi 14 civi कैमरा क्वालिटी
Xiaomi 14 civi  ( बैटरी और प्रोसेसर )

Xiaomi 14 civi 5g स्मार्टफोन में काफी दमदार बैटरी क्वालिटी देखने को मिलती है इसमें आपको 4700 mah की धाकड़ बैटरी मिलती है जिसमें 67 वाट का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है कंपनी के दावे के अनुसार चार्जर 30 मिनट में स्मार्टफोन को फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है।

                        ____Xiaomi 14 CIVI बैटरी

Xiaomi 14 civi 5G स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में चीनी निर्माता कंपनी काफी दमदार प्रोसेसर प्रदान करती है इसमें आपको AI पावर के साथ स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 क्वालकॉम हाइपर ओएस का प्रोसेसर प्रदान करती हैं।

Xiaomi 14 civi  ( कीमत और स्टोरेज  )

12 जून को लॉन्च हुआ शाओमी 14 सिवी 5G स्मार्टफोन आपको दो स्टोरेज कीमत वेरिएंट देखने को मिलेंगे इसमें आपको 8GB रैम और 256 GB स्टोरेज वाले की कीमत 42,999  रुपये है और इसके हाई स्टोरेज वाले वेरिएंट 12 जीबी रैम 512 जीबी स्टोरेज वर्जन की कीमत 47,999 रुपये है कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ₹50 हजार से कम कीमत में अच्छे सेगमेंट के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध कराया है।

अगर भी सैमसंग, आईफोन जैसे स्मार्टफोन की तुलना में कोई अच्छा सा 5G नया लॉन्च स्मार्टफोन लेना चाह रहे हैं तो यह  Xiaomi 5G स्मार्टफोन आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन होने वाला है।साथ ही इसी कंपनी ने 20 जून को फ्लिपकार्ट अमेज़न पर अपना स्मार्टफोन ऑनलाइन सेल स्टार्ट करेगा जो 50000 से भी कम कीमत में मिलने वाला है।

मोबाइल डिस्काउंट ऑफर-

कंपनी द्वारा लांच होने पर इसके डिस्काउंट ऑफर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको आईसीआईसीआई कार्ड धारकों और फ्लिपकार्ट अमेज़न कार्ड से ऑनलाइन खरीद पर ₹3000 रुपये की भारी छूट मिलेगी। स्मार्टफोन के दोनों स्टोरेज वैरिएंट की कीमत में काफी कमी होने वाली है अगर आप भी इस स्मार्टफोन की और जानकारी आगे देखना चाहते हैं तो न्यूज प्लस 25 को फॉलो करें।

यूट्यूब वीडियो के माध्यम से और जानकारी देख सकते हैं-

यह भी पढें-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Mansoon Best Place: लेना चाहते हैं मानसून का मजा तो घूमे इस जगह पर मेघालय घूमने का प्लान है ,तो जून का यह मौसम है सबसे शानदार Gulmarg Hill Station, गुलमर्ग है टूरिस्ट के लिए बेस्ट प्लेस,एक बार गए दोबारा नहीं आओगे Poco F6 5G: नए मॉडल का स्मार्टफोन 90 Watt चार्जर, DSLR जैसा कैमरा मात्र इतने में ! गर्मी के मौसम में खूबसूरती बढ़ाने के लिए, बेहतरीन फल गरमियो के मौसम में पिये चाय, है फ़ायदे ही फ़ायदे भारत के ये 3 हिल स्टेशन, जहां पर जाने के लिए तरस्ते हैं टूरिस्ट उत्तराखंड जाने का प्लान है, तो ऋषिकेश की खूबसूरती देखना ना भूलना Redmi Note 13 pro+ 5G आया सबका बाप, धांसू कैमरा लॉन्च होते ही माची लूट इस मौसम में रोज खाये काली किसिश, नहीं होंगे शरीर में ये रोग
/